खास खबरदेश दुनिया

फोटो अमिताभ कुमार, सनेहिया ना टूटे, भाई से भाईगिरी

हिट फिल्मे देने वाले निर्देशक अमिताभ कुमार के पास लगी फिल्मो की लाईन

एक छोटे से गांव से मेहनत के बल पर बनाये अपना अलग स्थान
कहते है कि इंसान यदि किसी भी चीज को करने के लिए यदि ठान ले और उसके लिए जी जान से जुट जाये तो कुछ भी असंभव नही है और वह कार्य इंसान करके रहता है और अपनी मंजिल पाकर रहता है। इसी प्रकार के भोजपुरी फिल्मों के सुपर डायरेक्टर अमिताभ कुमार है, जो बिहार के सीवान जिला के एक छोटे से गांव में रहने के बाद भी अपनी मेहनत और लगन के बल पर आज वे भोजपूरी में बनने वाली फिल्मों में कई सुपरहिट फिल्म देकर अपना एक अलग मुकाम बनाने में कामयाब हुए है। अमिताब जी से मेरी मुलाकात गत दिवस बिहार के सीवान जिला के बढहरिया और उसके आस पास के क्षेत्रों में चल रही भोजपूरी फिल्म भाई से भाईगिरी के सेट पर मेरी मुलाकात हुई और उनसे उनके फिल्मी कैरियर के बारे में चर्चा करने का अवसर मिला। इस दौरान फिल्म भाई से भाईगिरी के प्रोडयूसर रामबाबू (महाकाल गुरूजी) फिल्म के हिरो फैय्याज खान और एक्टर गुड्डुराज भी उनके साथ उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि उनका बिहार से लेकर मुंबई तक का सफर बहुत लंबा रहा है और वे इसके लिए जी जान लगाकर मेहनत किये है।

हर बार इनका कुछ अलग और नया करने का प्रयास रहता है उसी का नतीजा है कि अमिताब कुमार के पास फिल्मों के डायरेक्शन के लिए लाईन लगी हुई है। वे एक के बाद एक लगातार फिल्मों के निर्देशन में इन दिनों व्यस्त है। अभी हाल ही में बिहार के गोपालगंज और सीवान के रमणीय स्थानों में सूटिंग करने के बाद अब वे सविता राज फि़ल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली भोजपूरी फिल्म सनेहिया टुटे ना की शूटिंग की तैयारी में लगे हुए है जिसके निर्माता दीपक कुमार है। अतिशीघ्र ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। वहीं इसके तुरंत बाद वे
एमएमके फिल्म्स के बेनर तले बनने वाली फिल्म  तू दिवानी हम दिवाना की शूटिंग शुरू करेंगे जिसके निर्माता मीना एच कन्नौजिया है। निर्देशक अमिताभ ने बताया कि इन दोनो फिल्मों की शूटिंग की पूरी तैय्यारी हो चुकी है और अब शूटिंग शुरू होने जा रही है। इन फिल्मों में भोजपूरी फिल्मों के जाने माने नामचीन कलाकारों का चयन किया गया है।उल्लेखनीय है कि भोजपूरी फिल्मों के सुपर डायरेक्टर अमिताभ कुमार के निर्देशन में बनी भोजपुरी फिल्म देवर बिना अंगना न शोभे राजा,अखियाँ जबसे लरल, बेज़ुबान मोहब्त रिलीज के कगार पर है। इसके अलावा इन्होंने दिल ले गईल ओढ़निया वाली, शंकर जय किशन, यारा तुहें मेरे लिए, भाई से भाईगीरी का बेहतरीन निर्देशन किया है।

Related Articles

Back to top button