Uncategorized

*ब्लॉक कांग्रेस कमेटी साजा के गठन में देवकर-क्षेत्र का दबदबा,नई जिम्मेदारी के साथ पदाधिकारियों को मिल रहा बधाई व शुभकामना*

देवकर:- विगत दिनों विधानसभा क्षेत्र के सबसे हॉटस्पॉट ब्लॉक कांग्रेस कमेटी साजा की कार्यकारिणी गठित की गई। जिसके सूची में पिछली बार की तरह देवकर क्षेत्र के नए व ऊर्जावान चेहरों को तरजीह मिली है।साजा कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष सन्तोष वर्मा की टीम में इस बार देवकर के बिहारी लाल साहू(नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि), गाड़ाडीह के मनोज भुवाल(सरपँच), बुन्देली के सन्तोष तिवारी(वरिष्ठ कांग्रेसी) , नवकेशा के रामसिंग यादव(भूतपूर्व सरपंच) को क्रमशः उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी है।वही नगर के विधायक प्रतिनिधि विनोद कुंजाम को ब्लॉक कोषाध्यक्ष एवं डेहरी के मोहम्मद इदरीश को सोशल मीडिया प्रभारी बनाया गया है।
जिसमे कार्यकारिणी सदस्य के रूप में दिग्गज एवं वरिष्ठ कांग्रेसी इस्माईल बेग, अमृतलाल गुप्ता, दिनेश साहू, कमलेश ढीमर, मोहन सिन्हा, लखन साहू इत्यादि के नाम है , तो संगठन मंत्री मुरली सिन्हा, सन्तोष शर्मा, मनोज कुमार जांगडे व सचिव जितेन्द्र सेन, दौलत सिंह ठाकुर इत्यादि शामिल हैं।
अवगत हो कि दिवंगत कांग्रेसी नेता अकबर मोहम्मद(ब्लॉक कोषाध्यक्ष) के निधन के बाद से यह पद रिक्त थी जिनपर ब्लॉक की टीम ने विनोद कुंजाम पर विश्वास जताया है। वही दिवंगत नेता के चचेरे भाई एवं सोशल मीडिया में खासे सक्रिय कांग्रेसी मोहम्मद इदरीश(सम्भागीय संयोजक- सोशल मीडिया विभाग दुर्ग) को पूरे देवकर क्षेत्र के सोशल मीडिया का जिम्मेदारी देकर चौका दिया है। हालांकि कार्यकारिणी में इसके अलावा और कई स्थानीय कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ कांग्रेसियों को जगह दी गयी है। चूंकि ब्लॉक कांग्रेस की इस टीम में देवकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं के खासे प्रभाव के चलते नगर क्षेत्र के लोगों से खूब बधाई व शुभकामनाएं मिल रही है। इस सम्बंध में उपाध्यक्ष बिहारी लाल साहू ने बताया कि कार्यकारिणी में नई जिम्मेदारी से निभायेंगे। कांग्रेस के विकास कार्य को आम जनता तक पहुंचाने में पूरी मदद करेंगे।वही ब्लॉक कोषाध्यक्ष विनोद कुंजाम ने कहा कि पार्टी द्वारा दिये गए नए जिम्मेदारी पर जनता के विश्वास पर पूरी तरह खरा उतरेंगे।वही मोहम्मद इदरीश ने पार्टी को आभार प्रदान करते हुए बताया कि कांग्रेस सरकार के विकास कार्यो को आम जनता तक पहुंचाने में सोशल एवं अन्य मीडिया पर पूरी तरह से सक्रिय रहकर अपनी जिम्मेदारी निभायेंगे। साथ ही दिग्गज इस्माइल बेग व अमृतलाल गुप्ता ने टीम को सराहते हुए मंत्री जी के द्वारा क्षेत्र को दिए जा रहे सौगात व विकास कार्यो पर आभार प्रदान किया।

Related Articles

Back to top button