खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

सावनी(पाटन)9 वर्षीय मासूम बच्ची दुष्कर्म कांड पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे प्रदेशाध्यक्ष द्वारा गठित कमिटी ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

समिति ने लगाया आरोप -मुख्य मंत्री के क्षेत्र में यह पांचवा मामला–अपराधियों के हौसले बुलंद-नशाखोरी ही कांडों के लिए जिम्मेदार

एस.डी.ओ.पी. व एस.डी.एम. पाटन से मुलाकात कर, ली घटना पर कार्यवाही की जानकारी.. जल्द न्याय व मुवावजा दिलाने की रखी मांग

रिपोर्ट शीघ्र प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी को सौंप देंगे

पाटन – मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र पाटन के ग्राम सावनी में 9 वर्षीय सतनामी समाज की बच्ची का अपहरण व दुष्कर्म मामले में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी द्वारा गठित जांच समिति में शामिल प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती रीति देशलहरे जिलाध्यक्ष दुर्ग ग्रामीण सतीश पारख व युवा नेता सौरभ कामड़े ने आज पीड़ित परिवार से मुलाकात कर घटना की पूर्ण जानकारी ली व इस घटना को अत्यंत ही शर्मनाक बताया, समिति में शामिल सदस्यों ने आरोप लगाया की युवाओं में बढ़ते नशे और शराबखोरी के चलते ही अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे है । जिसके कारण ही लगातार समाज विरोधी गतिविधियों पनप रही है । अपराधियों के मन में पुलिस का भी भय नही है । जब मुख्य मंत्री के निर्वाचन क्षेत्र लगातार आपराधिक गतिविधियों में बढोत्तरी हो रही है तो प्रदेश की जनता सुरक्षित कैसे हो सकती है । उन्होंने कहा कि ढाई वर्ष में मुख्यमंत्री के क्षेत्र में यह पांचवा मामला है । खुड़मुडा हत्या कांड-मर्रा नाबालिग बलात्कार व गर्भपात कांड-बठेना हत्या व  आत्महत्या कांड- गुजरा मटिया चाकूबाजी कांड-अब सावनी बच्ची के साथ दुष्कर्म कांड, आखिर प्रदेश किस दिशा में जा रहा है क्या यूँ ही हम गढ़ेंगे नवा छत्तीसगढ़ आखिर अपराधियों के हौसले बुलंद क्यों है पुलिस का उनके मन में भय क्यों नही यह सभी विषय सोचनीय व सुधार करने योग्य है जिस पर ध्यान दिया जाना आवश्यक है।

जिलाध्यक्ष सतीश पारख ने कहा कि सरकार को चाहिए कि अब भी वक्त है तत्काल शराब बंदी करे तथा पुलिस प्रशासन की छवि एक ईमानदार छवि बनाये ताकि आमजन के मन मे उनके प्रति सम्मान व अपराधियों के मन मे भय हो।

सतीश पारख ने बताया कि घटना को लेकर आज परिवार जन से सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के उपरांत SDOP श्री गिरपुंजे व SDM श्री गुप्ता से मुलाकात कर गिरफ्तार दोषी अपराधी को फांसी व पीड़ित परिवार को पांच लाख की तत्काल आर्थिक सहायता देने की मांग सरकार से की है।

आज इस मामले को लेकर परिवार व अधिकारियों से मुलाकात के दौरान संभाग प्रवक्ता धर्मेन्द्र बंजारे प्रदेश सचिव शितकरण महलवार संजय आनंद व पार्टी के पदाधिकारि शामिल थे ।

उन्होंने बताया कि समिति शीघ्र ही अपनी रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी को सौंप देगी ।

Related Articles

Back to top button