खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

इंदिरा मार्केट यूनिशेड के निर्माण में तेजी लाने शहर विधायक ने दिये निर्देश,

दिखाई नाराजगी और कहा एक साल बाद भी नही हुआ कार्य पूर्ण

दुर्ग। इंदिरा मार्केट के सब्जी बाजार में यूनिशेड का निर्माण महीनों से लटका है। यूनिशेड निर्माण का टेंडर एक साल पहले हुआ। इसके महीनों बाद टेंडर जारी किए गए। 3 माह पहले कांट्रैक्टर ने काम शुरू किया लेकिन शुरुआती दौर में तोडफ़ोड़ के बाद काम बंद पड़ा है। सब्जी बाजार में यूनिशेड का निर्माण बंद होने के कारण सब्जी विक्रेता और अन्य दुकानों के कारोबारी व्यवसाय बंद होने से परेशान हैं। यूनिशेड निर्माण में जितनी लेटलतीफी होगी, सब्जी विक्रेता और कारोबारियों का व्यवसाय उतना ही ठप रहेगा।
आज इंदिरा मार्केट में सब्जी विक्रेताओं और व्यवसाइयों ने विधायक अरुण वोरा से इन समस्याओं की जानकारी देते हुए यूनिशेड का निर्माण कार्य तेजी से पूरा कराने के निर्देश दिए। व्यवसाइयों ने कहा कि लॉकडाउन के कारण पिछले एक साल से आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। यूनिशेड का निर्माण समय पर पूरा न होने के कारण शहर अनलॉक होने के बावजूद उनका कारोबार ठप है। वोरा ने आश्वस्त करते हुए कहा कि यूनिशेड का निर्माण तेजी से पूरा किया जाएगा।
वोरा ने मौके पर नगर निगम के ईई मोहनपुरी गोस्वामी से निर्माण कार्य में हो रही लेटलतीफी का कारण पूछा। वोरा ने कहा कि यह कार्य तत्काल पूरा किया जाना चाहिए। यूनिशेड निर्माण से सब्जी विक्रेताओं समेत किराना सामान की दुकानों व अन्य कारोबारियों का कारोबार बंद है। यूनिशेड बनने से ग्राहकों और व्यवसाइयों को यहां बारिश और धूप की समस्या से मुक्ति मिलेगी। वोरा ने कहा कि इंदिरा मार्केट के सब्जी बाजार को सुविधाजनक बनाने के लिए यूनिशेड का निर्माण किया जा रहा है। यह कार्य सर्वोच्च प्राथमिकता से पूरा किया जाना चाहिए। ईई मोहन पुरी गोस्वामी ने निर्माण एजेंसी को तत्काल पूरा करने दो शिफ्ट में काम करने के निर्देश दिए हैं ताकि जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूर हो सके।

Related Articles

Back to top button