अजब गजबछत्तीसगढ़

स्टूडेंट ठीक से अपना नाम तक लिखना नहीं जानता जिसे इंग्लिश में ठीक से रिजल्ट लिखना नहीं आता वह भी 93 परसेंट से पास हो रहा है

*ठाकुर रामसिंह गोवरमेंट हायर सेकेण्डरी स्कूल रामहेपुर के विद्यार्थी प्रमोद साहू का रिजल्ट जारी नहीं हुआ*

आज कक्षा 10वीं वालों का रिजल्ट घोषित हुआ जिसमें लगभग सभी छात्र फर्स्ट डिवीजन से पास है । इसमें कुछ ऐसे विद्यार्थी भी हैं जिन्हें ठीक से अपना नाम तक लिखना नहीं आता वह भी डिस्टन के साथ पास हुए हैं।

सभी बच्चे बहुत खुश हैं लेकिन ठीक इसके विपरीत दूसरे और ठाकुर रामसिंह गोवरमेंट हायर सेकेण्डरी स्कूल रामहेपुर के विद्यार्थी प्रमोद साहू का रिजल्ट जारी नहीं हुआ है। जिससे प्रमोद कुमार साहू बेहद परेशान है। लगभग 11:00 बजे जबसे रिजल्ट घोषित हुआ है तब से वह चेक कर रहे हैं लेकिन उनके रिजल्ट का कोई पता नहीं है।

आपको बता दें प्रमोद कुमार साहू पंडरिया ब्लाक के ग्राम छीरपानी के रहने वाले हैं। इनके माता का नाम श्रीमती मेलन बाई साहू व पिता का नाम पोशन लाल साहू है।

यह बहुत ही गलत बात है एक और जो स्टूडेंट ठीक से अपना नाम तक लिखना नहीं जानता जिसे इंग्लिश में ठीक से रिजल्ट लिखना नहीं आता वह भी 93 परसेंट से पास हो रहा है लेकिन जो स्टूडेंट लगभग 70% से पास हो सकता था उनका कोई रिजल्ट जारी नहीं हुआ।

Related Articles

Back to top button