छत्तीसगढ़

गैंगरेप की खबरें दिल दहलाने वाली है। बंगाल में हिन्दु डरे और सहमें है – राघवेन्द्र पाण्डेय The news of gang rape is shocking. Hindus in Bengal are scared and consensual – Raghavendra Pandey

*गैंगरेप की खबरें दिल दहलाने वाली है। बंगाल में हिन्दु डरे और सहमें है – राघवेन्द्र पाण्डेय*

सबका सँदेश कान्हा तिवारी,
जांजगीर चाम्पा – प्रतिष्ठित समाज सेवी पं राघवेन्द्र पाण्डेय ने कहा कि हाल के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई में TMC की भारी जीत के बाद बंगाल एक बार फिर हिंसा का नया ईतिहास रच रहा है।
पश्चिम बंगाल से आ रही गैंगरेप की खबरे दिलदहला देने वाली है श्री पाण्डेय ने कहा कि बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी समर्थक एक्ट्रेस कंगना राणावत ने भावुक विडियो जारीकर बंगाल में महिलाओं के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है। इंडिया टुडे के दीप हालदार ने भी बंगाल बीजेपी के हवाले से ट्वीट कर कहा कि बीरभूम में भाजपा की दो महिला पोल एजेंट के साथ गैंगरेप हुआ है । उन्होंने पूर्व सांसद स्वप्न दासगुप्ता के ट्वीट् का भी जिक्र किया कि बीरभूम जिले के ननूर में एक हजार से ज्यादा हिंदू परिवार हमलावर भीड़ से जान बचाने के लिए घर छोड़कर भाग गए हैं , श्री पाण्डेय ने पुछा कि बंगाल में हिंसा का तांडव हो रहा है कहाॅं है भद्र बंगाली ? प्रतिष्ठित समाज सेवी राघवेन्द्र पाण्डेय ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है उन्होंने बंगाल हिंसा पर तंज कसते हुये कहा कि कहां है 56 ईंच सीना का दावा करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी जी ।

Related Articles

Back to top button