छत्तीसगढ़

सड़क से दिल्ली तक लड़ाई जारी रहेगा – दीपक बैज

बस्तर का विकास किसी भी हालत में नहीं रुकेगा

 

भानपुरी । बस्तर लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसद दीपक बैज भानपुरी में प्रथम आगमन पर कांग्रेश कार्यकर्ताओं के द्वारा आतिशबाजी कर भव्य स्वागत किया गया ।
भानपुरी के बस स्टैंड में आगमन पर होते ही कार्यकर्ताओं और ग्रामवासियों ने चौक चौराहों में पटाखे के साथ स्वागत कर खुशी और मिठाई बांटकर उत्सव का इजहार किया बस्तर सांसद दीपक बैज ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सभी को जीत के लिए धन्यवाद दिया कि बस्तर में विकास रुका हुआ था जिसे आप लोगों ने मुझे जिता कर लोकसभा बस्तर सांसद बनाया इसलिए मैं आभार हूं ।जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को देते हुए ।
श्री बैज ने कहा कि बस्तर की जनता ने मुझ पर विश्वास जताया है मैं बस्तर की विकास के लिए अपना पूरा समय दूंगा बस्तर के जनता के हितों के लिए सड़क से दिल्ली तक लड़ाई जारी रहेगी बस्तर मे रेल लाइन ,बेहतर हवाई यात्रा ,एनएमडीसी का निजीकरण रुकना एनएमडीसी के मुख्यालय को हैदराबाद से छत्तीसगढ़ में स्थापित करना पोलावरम बांध के मसले पर विशेष चर्चा यह सभी मुद्दों पर बस्तर में काम किया जाएगा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है और बस्तर लोकसभा जीत कर मुझे सांसद बनाया गया है विकास कार्य अब नहीं रुकेगा ।
नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप ने भी विधानसभा क्षेत्र में भारी मतों से जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेश की सरकार है और बस्तर लोकसभा के सांसद दीपक बैज है विकास कार्य किसी भी हालत में रुकेगा ।
इस अवसर पर अचल बाजपाई श्याम दीवान ,श्यामसुंदर पांडे, उमा ठाकुर ,महेंद्र पांडे ,लक्ष्मी वर्मा, राम सिंह परिहार ,नानू कश्यप ,जितेंद्र जैन ,जगत ठाकुर ,जया ध्रुव ,श्यामा बाई , तुलसी कश्यप ,प्रेम पाणिग्रही ,जीवन सेठिया , प्रेम सागर आदि ने जोरदार स्वागत किया ।

राजीव गुप्ता

Rajeev kumar Gupta District beuro had Dist- Kondagaon Mobile.. 9425598008

Related Articles

Back to top button