छत्तीसगढ़

भाजपा जिला अध्यक्ष पर मंडल अध्यक्षों का बड़ा आरोप जूदेव के बाद भाजपा का एक और वीडियो वायरलभाजपा जिला अध्यक्ष पर मंडल अध्यक्षों का बड़ा आरोप जूदेव के बाद भाजपा का एक और वीडियो वायरल BJP district president’s major accusation of Mandal presidentsAnother BJP video after Judeo goes viral

भाजपा जिला अध्यक्ष पर मंडल अध्यक्षों का बड़ा आरोप
जूदेव के बाद भाजपा का एक और वीडियो वायरल

 

जांजगीर-चांपा । हाल ही में जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चन्द्रा के संबंध में पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव का ऑडियो वायरल हुआ था । जो जिलाध्यक्ष के द्वारा भाजपा के कार्यकर्ताओं को उपेक्षित करने की बात कही गई थी । यह ऑडियो और खबर जमकर वायरल हुआ । यह चर्चा अभी थमा ही नहीं और आज भाजपा जिलाध्यक्ष की मनमानी का एक और ऑडियो वायरल हुआ है । जिसमें सक्ती भाजपा मंडल अध्यक्ष एवं अकलतरा भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारा अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए चर्चा किया गया है कि भारतीय जनता पार्टी में वर्तमान की स्थिति में भाजपा संगठन में भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चंद्रा ने कांग्रेसियों को मंडल स्तर से लेकर जिला स्तर तक विभिन्न पदों से सुसज्जित करने की बात ऑडियो में कही गई है । जिसमें कहा गया है कि विभिन्न मंडल अध्यक्षों से केवल कोरम पूरा करने के लिए विभिन्न पदों के लिए नाम मंगाया जा रहा है । जिसके बाद मंडल अध्यक्षों के द्वारा दिए गए नामों को दरकिनार कर जिलाध्यक्ष द्वारा अपने चहेतों और कांग्रेसियों को मंडल स्तर पर पद दिया जा रहा है । जिससे भारतीय जनता पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को उपेक्षित किया जा रहा है , और वही कांग्रेसियों को पार्टी में जगह दिया जा रहा है।
जिसमें कांग्रेसी भारतीय जनता पार्टी संगठन को सेंध कर रही है । उन्होंने कहा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी वर्तमान जिलाध्यक्ष को नहीं हटाया गया तो आने वाले समय में समूचे जिले में कांग्रेस दादागिरी के साथ चुनाव लड़ेगी और भारतीय जनता पार्टी बूथ स्तर एवं मंडल स्तर के कार्यकर्ता हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे और पूरे जिले में भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चन्द्रा के नेतृत्व में भाजपा एक भी सीट हासिल नहीं कर पायेगी । जिसका खामियाजा हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को भुगतना पड़ेगा ।
ऑडियो वायरल में साफ यह स्पष्ट हो रहा है समूचे छत्तीसगढ़ में केवल जांजगीर-चांपा जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चन्द्रा के मनमानी रवैया से बूथ स्तर मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं मनोबल टूट रहा है तथा भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपेक्षित हो रहे हैं ।
ज्ञात हो कि हाल ही में जिला कार्यकारिणी बैठक जांजगीर-चांपा में जिले के प्रभारी के समक्ष जिलाध्यक्ष के खिलाफ विभिन्न विधानसभा के मंडल अध्यक्षों द्वारा शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन आज तक कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई है । चूंकि अब उक्त ऑडियो मे जो चर्चा हुआ है उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के उच्च पदाधिकारीगण जिलाध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही करते हैं या नहीं यह देखने वाली बात होगी ।

Related Articles

Back to top button