छत्तीसगढ़

एक सरकारी अधिकारी के घर में घुसकर अज्ञात व्यक्ति ने उसकी पत्नी से छेड़छाड़ की, जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने धारदार हथियार से महिला पर हमला कर दिया Entering into the house of a government official, an unknown person molested his wife, when the woman protested, the accused attacked the woman with a sharp weapon

दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. यह मामला नेवरा थाना क्षेत्र के तुलसी गांव का है. सोमवार को एक सरकारी अधिकारी के घर में घुसकर अज्ञात व्यक्ति ने उसकी पत्नी से छेड़छाड़ की, जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने धारदार हथियार से महिला पर हमला कर दिया और मौके से तुरंत फरार हो गया. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी में जुटी है

 

 

टीआई नेवरा शरद चंद्रा के मुताबिक पीड़िता 30 वर्षीय विवाहिता तुलसी गांव के अपने मकान में दोपहर दो छोटे बच्चों के साथ थी, तभी अज्ञात व्यक्ति उनके घर मे घुसकर विवाहिता से जोर जबरदस्ती करने लगा. महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने किसी धारदार हथियार से उनकी पीठ व हाथ पर हमला कर भाग गया. हमले से महिला के शरीर का काफी रक्त बह गया. महिला को उपचार के लिए तिल्दा के ही निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 307,354 व 454 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पति कृषि विभाग में गए थे ड्यूटी

विवाहिता के पति तिल्दा नेवरा में ही कृषि विभाग में पदस्थ है, जो ड्यूटी पर गए हुए थे. घर मे पीड़िता चार पांच साल के दो बच्चो के साथ अकेली थी.

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

टीआई शरद चंद्रा ने बताया कि आरोपी घटना के बाद फरार है. अभी पीड़िता भी घटना से डरी-सहमी है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जा सके.

पल्सर से आया था आरोपी

बताया जा रहा है कि आरोपी दोपहर के समय पल्सर बाईक से आया था. निमंत्रण देने का बहाना कर दरवाजा खुलवाया. इसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

सुरक्षा की दृष्टि से यहां कोई पर्याप्त इंतजाम नही

तुलसी गांव में स्थित जिस कालोनी में यह घटना हुई वह स्थानीय फैमिली वाले रहवासियों के लिए कहीं से भी सुरक्षित नही है. चारो तरफ कोई बाउंड्री न होने से खुला मैदान है थोड़ी दूरी पर रेलवे लाइन भी है. कुछ संपन्न लोगों ने यही बहुमंजिला इमारतें बनाकर फेक्ट्रियो में काम करने वाले अन्य प्रदेश के लोगो को कमरे किराए पर दे रखा है. इसलिए उद्योगों में काम करने वाले अन्य राज्यों के लोगों का बहुत आना-जाना बना रहता है. यहीं पर एक निजी अस्पताल भी बना हुआ है, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से यहां कोई पर्याप्त इंतजाम नही है, जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नही होगी यह कहना मुश्किल है.

Related Articles

Back to top button