देश दुनिया

प्रजापति सभा जम्मू ने संत गोरा जी महाराज की जयंती मनाई।

प्रजापति सभा जम्मू ने संत गोरा जी महाराज की जयंती मनाई।

28-2-21
संत गोरा जी महाराज की जयंती के पवित्र अवसर पर, प्रजापति सभा, जम्मू द्वारा एक वार्षिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था। भाजपा ओबीसी मोर्चा ने समारोह में भाग लिया और संत गोरा जी महाराज का पवित्र जन्मदिन मनाया।

प्रिया सेठी (पूर्व MoS) इस अवसर की मुख्य अतिथि थीं जबकि युधवीर सेठी (उपाध्यक्ष भाजपा JK UT), ब्रह्म ज्योत सत्ती (अध्यक्ष भाजपा ओबीसी मोर्चा JK-UT), सुनील प्रजापति (प्रचार सचिव भाजपा ओबीसी मोर्चा JK-UT), अयोध्या कुमार मनावा (अध्यक्ष प्रजापति सभा जम्मू) माननय अतिथि , गुलशन प्रजापति ( जिला सचिव ओबीसी मोर्चा जम्मू) और प्रजापति सभा के गणमान्य व्यक्ति विशिष्ट अतिथि थे।

समारोह में उन्होंने संत गोरा जी के जन्मदिन को बहुत उत्साह और भक्ति भाव के साथ मनाया। प्रजापति समाज के मेधावी बच्चों ने दहेज और जातिवाद जैसी समाज की कुरीतियों के बारे में अपने विचार प्रस्तुत किए। बच्चों द्वारा देशभक्ति गीत गाए गए।
समारोह में बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और संत गोरा जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया और प्रजापति समाज के मेधावी बच्चों के बीच शॉल और मोमेंटोस का वितरण अतिथियों द्वारा किया गया।

प्रिया सेठी ने इस विशेष अवसर पर पूरे प्रजापति समाज को बधाई दी और कहा कि संत गोरा जी एक महान संत और भगवान विष्णु के भक्त थे। उन्होंने अपने जीवन काल में भगवान विष्णु को समर्पित एक बड़ी संख्या में शबद लिखे।

उन्होंने कहा कि ओबीसी समाज के मुद्दों को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा।

उन्होंने छोटे बच्चों की भी सराहना की जिन्होंने कविता, गीत और अन्य वस्तुओं का पाठ किया।

युधवीर सेठी ने कहा कि प्रजापति समुदाय एक देशभक्त समुदाय है जो हमेशा हमारे राष्ट्र की भलाई के लिए काम करता है।

उन्होंने कहा कि जेके यूटी प्रजापति समुदाय में सरकार के गठन के बाद पहली वरीयता मिलेगी।

उन्होंने संत गोरा जी महाराज की जयंती के इस पावन अवसर पर पूरे प्रजापति समुदाय को बधाई दी।

इस अवसर पर ब्रह्म ज्योत ने पूरे प्रजापति समुदाय को बधाई दी और कहा कि हमें संत गोरा जी के मार्ग पर चलना चाहिए, हमें संत जी की समर्पित भक्ति से सीख लेनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि ओबीसी समुदाय के सभी मुद्दों को बहुत जल्द हल किया जाएगा।
उन्होंने ओबीसी समाज के सार्वजनिक और मेधावी बच्चों के उत्साह की भी सराहना की।

Related Articles

Back to top button