Uncategorized

ये हमारी कार है, और ये हम है, और ये हमारी पॉवरी हो रही है! जानिए कौन है पॉवरी गर्ल और क्यों हो रही है वीडियो वायरल

ये हमारी कार है, और ये हम है, और ये हमारी पॉरी हो रही है! जानिए कौन है पॉरी गर्ल और क्यों ? हो रही है वीडियो वायरल?

सोशल मीडिया पर इन दिनों सिर्फ और सिर्फ ‘पावरी होरी है’ वीडियो ट्रेंड में है. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इस पर जोक्स, मीम्स की बारिश हो गई है. आम लोगों से लेकर बड़े ब्रांड्स तक इस पर रि-ट्वीट, कमेंट्स, शेयर कर रहे हैं.

अब जब ये वीडियो लोगों की चर्चा का विषय बन गया है तो हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर वायरल वीडियो में दिखने वाली लड़की है कौन. कहां रहती है और वीडियो के पीछे की कहानी क्या है.ये 19वर्षीय एक पाकिस्तानी लड़की है. नाम है दनानीर मुबीन. इसने खुद ही अपना वीडियो शेयर किया था, जो धड़ल्ले से वायरल हो गया.वायरल वीडियो में ये लड़की कहती दिखती है, ‘ये हमारी कार है, ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है.’पार्टी को पावरी कहने का यही अंदाज ही लोगों को भा रहा है. वायरल होने के बाद एक इंटरव्यू में दनानीर ने कहा है कि उन्हें खुद पता नहीं था कि उनका बनाया वीडियो लोगों को इतना पसंद आएगा.ये वीडियो तब बनाया गया था जब दनानीर और उनके दोस्तों को तेज भूख लगी थी. फिर सबने खाना खाकर पार्टी की. और ये वीडियो इसी जोश में बना लिया.

Pawari girl  Insta official I’d https://instagram.com/dananeerr?igshid=hzyvcka4jrlx

एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वो एक कॉन्टेंट क्रिएटर हैं. गाने का शौक है. वे अपने दोस्तों संग इसी तरह की मस्ती करती रहती हैंl

Related Articles

Back to top button