Uncategorized

Jabalpur Double Murder Case: ‘बेपरवाह होकर लाश के बगल में 5 घंटे तक करता रहा Sex’.. ट्रेन के खाली कोच में भी बनाता था संबंध, आरोपी मुकुल का हैरान कर देने वाला खुलासा, 75 दिनों में 45 बार..

जबलपुर: एमपी के सनसनी मचा देने वाले दोहरे हत्याकांड का आरोपी पुलिस के गिरफ्त में हैं। करीब 75 दिनों तक पुलिस को छकाने के बाद उसने पिछले दिनों आत्मसमर्पण कर दिया। वह इस मामले में लगातार ऐसे खुलासे कर रहा हैं जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान हैं।

Odisha Assembly Election Result: ओडिसा में BJP को मिला भगवान जगन्नाथ का आशीर्वाद.. ढह गया बीजद का 24 साल पुराना किला

Killer Mukul had sex next to the corpse

वहशियत और दरिंदगी की कहानी के बीच आरोपी मुकुल ने बताया हैं कि राजकुमार और तनिष्क की हत्या के बाद वह लाश के बगल में ही नाबालिक के साथ करीब पांच घंटे तक संबंध बनाता रहा। उसने पुलिस को बताया हैं कि 75 दिनों तक फरार रहने के दौरान उसने नाबालिक के साथ करीब 45 बार संबंध बनाये। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आरोपी मुकुल के मुताबिक़ दोनों अक्सर ट्रेन के खाली डिब्बों में भी संबंध बनाते थे जबकि भूख लगने पर वह दूसरे यात्रियों का बचा खाना खाते थे। मुकुल ने किस तरह हत्या की और फरार रहने के दौरान कहाँ रुके इससे जुड़े खुलासे भी किये हैं।

गौरतलब हैं कि जबलपुर में 15 मार्च शुक्रवार को 52 साल के रेलवे कर्मचारी राजकुमार और उसके 8 साल के बेटे तनिष्क का शव लहूलुहान हालत में उनके सरकारी आवास में मिला था। बेटे का शव फ्रिज में पॉलीथिन में लिपटा मिला। पिता-पुत्र के शव पर धारदार हथियार के निशान थे। वहीं 14 साल की बेटी लापता थी।

PM Modi Speech After Election Results : ‘नए फैसलों का एक नया अध्याय लिखेंगे’, चुनाव परिणाम के बाद पीएम मोदी ने भरी हुंकार, पांच प्रमुख बातें जानें यहां

New revelations in Jabalpur double murder case

पुलिस ने जब मामले की जाँच की और सीसीटीवी फुटेज निकले तो कई चौंकाने वाले वीडियों सामने आये। इस हत्याकांड के बाद मृतक की नाबालिक बेटी अपने बॉयफ्रेंड मुकुल के साथ फरार होती नजर आई। इसके बाद पुलिस का शक पुख्ता हो गया कि दोनों ने मिलकर ही पिता राजकुमार और 8 साल के मासूम को मौत के घाट उतारा था।

इस हत्याकांड के बाद दोनों करीब 75 दिनों तक फरार थे। वही पिछले दिनों पुलिस ने नाबालिक को हरिद्वार से हिरासत में ले लिया जबकि मुख्य आरोपी मुकुल ने जबलपुर आकर सरेंडर कर दिया। पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ कर रहे रही हैं। मुकुल इस पूरे हत्याकांड को लेकर जो खुलासे कर रहा हैं उससे पुलिस भी हैरान हैं।

#जबलपुर में डबल मर्डर केस में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा,आरोपी मुकुल और उसकी नाबालिग प्रेमिका ने पिता और भाई की हत्या के बाद बनाया था फिजिकल रिलेशन,फरारी के दौरान ट्रेन में यात्रियों का बचा हुआ खाना खाते थे दोनों आरोपी#Crime #JabalpurDoubleMurder @abplive @SPJabalpur pic.twitter.com/6o6tMgLC7c

— AJAY TRIPATHI (ABP News) (@ajay_media) June 1, 2024

 

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में
देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button