छत्तीसगढ़

दस दिवसीय राज्य स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन

कोंडागांव/विश्रामपूरी। बड़ेराजपुर ब्लाक के ग्राम पंचायत कोरगांव के गुट्टाडीही में दस दिवसीय राज्य स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में महेन्द्र नेताम अध्यक्ष जनपद पंचायत केशकाल, कार्यक्रम के अध्यक्षता रामायण सिंह ध्रुव सरपंच कोरगांव, विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीमति प्रमिला मरकाम सभापति जिला पंचायत कोंडागांव, पिताम्बर नाग जिला अध्यक्ष एनएसयू आई कोण्डागाँव, सतीश नाग जनपद सदस्य केशकाल, खिलेश्वर सोरी राजीव गांधी पंचायती राज संगठन कोंडागांव, दयानंद कुंजाम विधानसभा अध्यक्ष एनएसयूआई केशकाल, राकेश कुंजाम जिला उपाध्यक्ष एनएसयूआई कोंडागांव, डीगम्बर कुलदीप जिला सयोंजक एनएसयूआई कोंडागांव की उपस्थिति में हुआ आयोजन समिति और ग्रामवासियों ने समस्त अथितियों का पूरे जोश और बाजे गाजे फूल माला के साथ स्वागत किया गया। जिसके बाद फाइनल मैच में पहुँचे भगत इलेवन गुट्टाडीही और पुसवाड़ा कांकेर के खिलाड़ियों का परिचय कराया गया, उसके बाद दोनों के बीच फाइनल खेला गया जो 8 ओवर का मैच था। जिसमें पहले बेटिंग करते हुए भगत इलेवन ने 65 रन की पारी खेली और दूसरे पारी में पुसवाड़ा कांकेर ने 4 ही ओवर में 66 रन बना लिया। पुसवाड़ा मैच जीत कर प्रथम पुरस्कार 21021/- व ट्राफी पर कब्जा कर लिए और भगत इलेवन गुट्टाडीही को द्वितीय पुरस्कार 11011/- व ट्राफी ही संतुष्ट होना पड़ा।

मुख्य अतिथि महेन्द्र नेताम अध्यक्ष जनपद पंचायत केशकाल ने दोनो टीम के खिलाड़ियों को बधाई दिया और आने वाले समय मे खेल भावना दिखाने, अनुशासन में खेलने के लिए सभी क्रिकेट खिलाड़ियों को और समस्त खिलाड़ियों आयोजन समिति एवं समस्त ग्रामवासियों को नये साल की बधाई दिए।

साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में आये एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष पिताम्बर नाग ने अपने अंदाज में छत्तीसगढ़ी भाषा मे उदबोधन देते हुये गुट्टाडीही कोरगांव के आयोजन समिति के अध्यक्ष पंचुराम नेताम और सचिव मानकू मरकाम एवं ग्राम के सरपंच को सुन्दर आयोजन के लिए बहुत बहुत बधाई दिया और कहाँ की आप ने अथिति के रूप में मुझे पहली बार बुलाया है और इतना सम्मान प्यार आशीर्वाद के लिए समस्त ग्रामवासियों आयोजन समिति सरपंच को धन्यवाद दिया और नये साल के बधाई के आने वाले भविष्य के शुभकामनाएं दी।

क्रिकेट का सफल आयोजन युवा समिति गुट्टाडीही कोरगांव के अध्यक्ष पंचुराम नेताम , उपाध्यक्ष भगत नेताम, सचिव मानकू मरकाम देव कुमार नाग, कमलेश नेताम, दिलीप मरकाम, गोकुल मरकाम एवं समिति के समस्त सदस्यों और ग्रामवासियों के द्वारा किया गया था।

राजीव गुप्ता

Rajeev kumar Gupta District beuro had Dist- Kondagaon Mobile.. 9425598008

Related Articles

Back to top button