खास खबरमध्यप्रदेश

थानेदार पति को महिला आरक्षक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख बीबी ने की जमकर पिटाई, Sho husband with female constable Seeing objectionable situation, Bee beat him fiercely

मध्यप्रदेश / ग्वालियर में एक बार फ़िर खाकी शर्मसार हुई है । दरअसल सब इंस्पेक्टर की पत्नी ने उन्हें रंगे हाथों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर अपार्टमेंट में महिला आरक्षक के साथ मौजूद थे, तभी उनकी पत्नी पहुंच गई और फ्लैट पर जमकर हंगामा किया।
ख़बर यह भी है की SI की पत्नी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर महिला आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी । मामला मुरार थाना क्षेत्र का है, जहां एक फ्लैट में सब इंस्पेक्टर को महिला आरक्षक के साथ उनकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया। उनकी पत्नी ने जमकर तमाशा किया। हंगामे के बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया और सब इंस्पेक्टर और महिला आरक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया गया । पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है । जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर और महिला आरक्षक मुरैना जिले में पदस्थ हैं।जानकारी के मुताबिक SI की पत्नी काफी लंबे समय मौके की तलाश में थी, शुक्रवार को जैसे ही उसे पति के साथ महिला आरक्षक के होने की जानकारी मिली,वह उसी स्थान पर आ धमकी, रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद SI की पत्नी ने अपने परिजनों के साथ महिला आरक्षक की पिटाई शुरु कर दी।शोर- शराबा होने से इलाके के लोग भी घटनास्थल पर जुट गए । इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मुरार थाना क्षेत्र की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई । मामले को शांत कराने के बाद पुलिस ने एस आई और महिला आरक्षक को हिरासत में ले लिया है । पुलिस वैधानिक कार्रवाई की बात कह रही है ।

एसआई ने प्रेमिका को बचाया

पत्नी और उसके परिजन ने युवती को पिटाई भी शुरू कर दी । इस पर एसआई ने युवती को गले लगाकर बचाने की कोशिश भी की । यह बनाया बहाना जब सुनील से पत्नी ने यहां युवती के साथ होने के बारे में पूछा, तो वह कहता रहा कि मैं तो कार्यक्रम में आया था । यह पहचान की है, इसलिए मिलने चली आयी । युवती भी सुनील को पहचानने या उससे कोई वास्ता नहीं होने की बात कह रही थी । तीन साल पहले हुई है शादी सुनील की शादी जून 2017 में कंचन के साथ हुई थी । दोनों के डेढ़ साल की बेटी भी है । कुछ समय से वह लगातार उससे चोरी छिपे युवती से मिल रहा था । पत्नी कभी संदेह करती थी, तो वह बहाना बनाकर बच जाता था। इस बार पत्नी ने उसे रंगे हाथ पकड़ा ।

Related Articles

Back to top button