Accident

शादी समारोह में आए बच्चे खेल रहे थे, तभी हाइटेंशन लाइन से निकली चिंगारी, 5 साल का मासूम जिंदा जला

प्रदेश के अलवर जिले बानसूर थाना क्षेत्र के बढ़ धुंधला गांव में हाईटेंशन लाइन ने एक मासूम की जान ले ली। दरअसल मिली जानकारी के अनुसार यहां शादी समारोह में कुछ बच्चे खेल रहे थे। तभी हाई टेंशन लाइन से चिंगारी लगने से आग लगने से एक 5 साल के मासूम की जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि 3 अन्य बच्चों को ग्रामीणों की ओर से बचा लिया गया है। वे भी आग से मामूली रूप से झुलस गए है।

लुका- छपी खेल रहा थे बच्चे
मिली जानकारी के अनुसार बच्चे खेलते खेलते हाईटेंशन लाइन के पास वहां स्थित कबड़ी (पशुओं का चारा रखने का स्थान) के पास पहुंच गए थे। इसी दौरान हादसा हो गया। सभी बच्चे 4 से 5 साल के थे और कड़वी के ढेर में लुका छुपी खेल रहे थे । अचानक कड़वी के ढेर में आग लग गई । इसके बाद जब परिजनों ने देखा कि कड़वी में आग पकड ली है लिहाजा इस दौरान आशीष नाम का एक बच्चा कड़वी के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई ।

नानी के घर मौसी की शादी में आया था
स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर प्रत्येक बच्चे का शव को बक्सर हॉस्पिटल लाया गया। यहां से पोस्टमार्टम करवाकर बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं अन्य दो बच्चों का उपचार करवाकर घर भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्चा अपने नाना के घर मम्मी -पापा के साथ मौसी की शादी में आया था। 11 दिसंबर को बच्चे की मौसी की शादी है शादी से पहले ही घर में मातम छा गया। मृतक बच्चे का गांव हरियाणा के पलवल के पास गांव देवली का है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button