खास खबर

आज सुबह व्यापारी का शव उसकी ही कार में मिला जाने पूरा मामला…. This morning the businessman’s body was found in his own car

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र में मिट्टी व्यापारी की हत्या कर दी गई. आज सुबह व्यापारी का शव उसकी ही कार में मिला. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि उसकी हत्या क्यों और किसने की. बताया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर आया था. इसके बाद मोबाइल पर एक कॉल आया, जिसके बाद वह कहीं चला गया.
हापुड़ के हावल गांव पिलखुवा का रहने वाला 25 वर्षीय मिट्टी कारोबारी राशिद विगत शाम से गायब था. परिजनों ने बताया कि वह अपनी पत्नी को मसूरी क्षेत्र में स्थित होली क्रॉस फैमिली अस्पताल में दिखाने के लिये आया था. जब वह हॉस्पिटल में था, तभी उसके मोबाइल पर​ किसी का कॉल आया. उसने मोबाइल पर बात की और उसके बाद प​त्नी से थोड़ी देर में आने की बात कहकर कहीं चला गया. इसके बाद पत्नी काफी देर तक उसका इंतजार करती रही, लेकिन वह नहीं लौटा. देर तक उसका कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. मामले की जानकारी थाना मसूरी में भी दी गई. वहीं आज सुबह उसका शव मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में सुनसान सड़क पर मिला. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. राशिद का शव उसकी ही कार में ड्राइविंग सीट के बराबर वाली सीट पर था. सीट बेल्ट के जरिये उसके शव को इस तरह रखा गया था, किसी को पता न चल सके कि कार में बैठा शख्स मरा हुआ है. उसके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था. पुलिस द्वारा मौके पर डॉग स्क्वॉड को भी बुला लिया गया. पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में एसपी देहात नीरज जादौन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. हत्या के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सके हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Related Articles

Back to top button