छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

पार्षद जे श्रीनिवास ने किया जनप्रतिनिधयों का स्वागत

भिलाई | पार्षद जे श्रीनिवास ने लोगों की सहायता के लिए मंच बनवाया था जहां पर छठ पूजा की बधाई देने पहुंचने वाले विधायक देवेन्द्र यादव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष तुलसी साहू, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय, मनीष पाण्डेय सहित अन्य जनप्रतिनिधियों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान सेक्टर 4 के पार्षद कुलेश्वर प्रसाद उर्फ रिंकू, सेक्टर दो वार्ड 49 की पार्षद रश्मि सिंंह, कोरमा राव सहित अन्य लोग उपस्थित होकर व्यवस्था बनाने में सहयोग प्रदान किया।

छत्तीसगढ़ मुस्लिम फ्रंट ने कायम की एकता की मिसाल

आज छत्तीसगढ़ मुस्लिम फ्ऱंट के नेतृत्व में भिलाई महापोर विधयाक़ देवेंद्र यादव की अगवाई में गंगा जमना तहज़ीब  को आगे बढ़ाते हए मुस्लिम भाइयों दुवारॉ आज महापर्व छट के उपलक्ष में श्रद्धालुओं को पूजा सामग्री जिसमें गाय का कच्चा दुध फूल दीपक एंव व्रत रखने वालों के लिए नाश्ते में पूड़ी हलवा चाय पानी का वितरण किया गया।

इस दौरान सभी श्रद्धालुओं को छत्तीसगढ़ मुस्लिम फ्ऱंट के सभी साथी अब्दुल कलाम रजा, बाबा खान,पप्पू खान, फारूक खान, ,लाल बहादुर,अज्जु अहमद चौहान,इमरान खान, सुनील चौधरी,महेंद्र सिन्हा,प्रमोद यादव,शरीफ खान, परवेज़ अंसारी,सोएब खान सभी ने मिलकर छट की प्रसाद बांटते समय सभी को छठ की बधाई शुभकामनाएँ दीं।

बधाई के पोस्टसरों से पटा रहा तालाब

सेक्टर दो का तालाब पूरी तरह जनप्रतिनिधियों के बधाई पोस्टरों से ही अटा पड़ा रहा। एक ओर जहां विधायक देवेन्द्र यादव,पूर्व केबिनेट मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय, मनीष पाण्डेय,एकांश बंछोर, यहां के स्थानीय पार्षद जे श्रीनिवास राव, पार्षद रश्मि सिंह, पार्षद कुलेश्वर प्रसाद, हरीश सिंह के बधाई वाले  पोस्टर ही जगह जगह नजर आते रहे। वहीं एलईडी में महापौर देवेन्द्र यादव का पिछले सालों में दी गई बधाई और लोगों से आशीर्वाद लेने और तालाब का भ्रमण करने का विडियों चलता रहा।

छठी मइया से देवेंद्र ने की सब के सुख शांति की प्रार्थना*

भिलाई। छठ महापर्व के पावन अवसर पर आज सुबह शहर के विभिन्न तालाबों में माताओं ने उगते हुए सूर्य को अर्ध देकर पूजा अर्चना की। इस पावन अवसर पर भिलाई नगर विधायक व महापौर श्री देवेंद्र यादव भी छठ महापर्व में शामिल हुए। सेक्टर 2 तालाब में छठ पर्व पर 36 घण्टे का निर्जला उपवास रखने वाली  माताओं ने विधि से सूर्य को अर्ध दिया और पूजा पाठ की।  छठी मइया की पूजा में महापौर श्री यादव शामिल हुए और हाथ जोड़ कर सभी नागरिकों के सुख शांति समृद्धि की प्रार्थना की।  महापौर श्री यादव ने कहा कि छठी मइया सभी के कष्टों को हरे, सभी की मनोकामना पूर्ण करे।

Related Articles

Back to top button