खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

कोविड 19 से सुरक्षा हेतु अपेक्षित व्यवहार परिवर्तन पर डीईओ ऑफिस द्वारा वेबीनार का आयोजन, DEO office organizes webinar on behavior change required for protection from covid 19

दुर्ग । जिला शिक्षा कार्यालय दुर्ग द्वारा शुक्रवा 6 नवंबर को सुबह 11.30 बजे सेकोविड 19 से सुरक्षा हेतु अपेक्षित  व्यवहार परिवर्तन विषय पर वेबीनार के माध्यम से एक परिचर्चा का आयोजन किया गया है।

वेबिनार में दुर्ग जिले में होम आइसोलेशन कंट्रोल रूम की मेडिकल प्रभारी  डॉ रश्मि भुरे  एवं कोविड 19 जागरूकता अभियान की नोडल अधिकारी डिप्टी कलेक्टर सुश्री दिव्या वैष्णव मुख्य वक्ता के रूप में शामिल होंगी। शिक्षा विभाग की सहायक संचालक श्रीमती पुष्पा पुरुषोत्तम ने बताया कि यह वेबीनार सुबह 11.30 बजे से शुरू हो जाएगा। जिसमें सबसे पहले जिला शिक्षा अधिकारी  प्रवास बघेल कार्यक्रम के उद्देश्य पर प्रकाश डालेंगे इसके बाद वक्ता गण विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे। मुख्य वक्ता के रूप में डॉ रश्मि भुरे कोविड 19 बीमारी के परिचय,लक्षण ,टेस्टिंग,बचाव के उपाय और सावधानियों पर अपनी बात रखेंगी वहीं सुश्री दिव्या वैष्णव व्यवहार परिवर्तन के अंतर्गत एक संस्था प्रमुख, शिक्षक पालक अथवा विद्यार्थी के रूप में समाज के प्रति जिम्मेदारी और कोविड-19 से संक्रमण के बचाव के लिए जिला प्रशासन के प्रयास और जिला वासियों द्वारा किए गए सहयोग के बारे में चर्चा की जाएगी।

Related Articles

Back to top button