खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईराजनीतिक

एन एस यू आई ने जिला मुख्यालय दुर्ग में रावण रूपी नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया-

एन एस यू आई  के जिला अध्यक्ष सोनू साहू ने कहा कि जनता को रामराज्य का झुनझुना दिखाकर इस राम की भूमि को रावण राज्य में बदलने वाले देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी ने सभी को छला है ।  उन्होंने कहा आप किस बात को लेकर रामराज्य की संकल्पना करते है महोदय …•भूखे पेट रहकर अन्न उगाकर देश का पेट भरने वाले किसानो के ख़िलाफ़ कृषि बिल पर ?? •समाज को जीवन देने वाली महिलाएँ , बालिकाओं पर आए दिन हो रहे दुष्कर्म पर ??? •देश को बुलंदी तक पहुँचाने में व मानव संसाधन के रूप में व्याप्त युवाओं के रोज़गार छीनने पर ??? •आज़ाद भारत जो एक सुई भी बाहर से ख़रीदता था जिसे हमारे पूर्वजों ने अपनी मेहनत से सींच कर इस लायक़ बनाया कि आज हम पूरी दुनिया को सुई क्या सामरिक हथियार बेच रहे थे और आपने आते ही प्रगतिशील बनाने की जगह उस भारत देश को बेचना शुरू किया क्या उस पर ???  आपकी नीतियो में रावणरूपी अँहकार ,छल ,कपट ,तानाशाही ,लोभ जैसे शब्द के प्रदर्शित होते है ।जिसका दमन रामरूपी किसान , महिला ,युवा , छात्र,व्यापारी से होना अतिआवश्यक है ..।।

आज दुर्ग NSUI द्वारा रावणरूपी नरेंद्र मोदी व सहायक मन्त्रीगण का पुतला  दहन रामरूपी किसान द्वारा दुर्ग पटेल चौक के पुतला दहन किया गया कार्यक्रम के माध्यम से संकल्पना शुरू हो चुकी है कि आपके रावणराज्य के नीतियो से जनता त्राहिमाम कर चुकी है और इसका दमन निकट भविष्य में निश्चित रूप से होगा ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से दुर्ग विधानसभा से जय सेन,गोल्डी कोसरे,विनिश साहू,अमोल जैन,अमन दुबे,हरीश देवांगन,दीपक,तुषार,अमनदीप एवं अन्य लोग उपस्थित थे..

Related Articles

Back to top button