छत्तीसगढ़

पत्रकारों के साथ मारपीट की घटना निंदनीय इसमें मेरा नाम लेना साजिश

पत्रकारों के साथ मारपीट की घटना निंदनीय इसमें मेरा नाम लेना साजिश:== मंडावी चारामा ==कांकेर में 26 सितंबर में हुई घटना के बाद एक आडियो वायरल किया गया है जिसमें मेरे नाम को घसीटा गया है, अस आडियों को मैं पुलिस अधीक्षक को सौंपूँगा और उसकी जाँच करने का निर्देश भी दूँगा कि मेरे नाम का दुरुपयोग किसके द्वारा किया गया और उसके खिलाफ नाम का दुरुपयोंग करने पर कानूनी कार्यवाही की जाएं। कांकेर में जो घटना घटी है, वो निंदनीय है। सरकार ने कहा है कि इस मामले की जाँच की जाएगी और जरूरत पड़ेगी तो नई धारा भी जोड़ी जाएगी। उक्त बातें भानुप्रतापपुर विधानसभा के विधायक मनोज मंडावी ने कही है।
भानुप्रतापपुर विधानसभा के विधायक मनोज मंडावी ने कहा है कि कांकेर में 26 सितंबर को पत्रकारों के साथ जो घटना हुई है वो निंदनीय है। इस मामले में कई वीडियो जारी किए गए है। सभी वीडियों को देखकर इस मामले में जो भी गल्ती किया है, उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए। एक आडियो जो पत्रकारों ने जारी किया है, उसमें मेरे नाम का भी उल्लेख किया गया है। मैं कांकेर में किसी भी ऐसे व्यक्तियों से कोई बात नहीं किया है, मोबाईल डिटेल निकालकर जाँच की जा सकती है। मेरे नाम को इस घटना से जोड़ने का जिसने भी अपराध किया है, उसको सजा मिलना तय है। मैने पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया है कि आडियों की जाँच करे और जिसकी आवाज है, उसे थाना बुलाकर उन तथ्यों की जाँच करें और उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएं।
भानुप्रतापपुर विधानसभा के विधायक मनोज मंडावी ने कहा है कि सरकार इस मामले में पूरी तरह से सख्त है और इस मामले में जो भी दोषी होगा, उस पर कड़ी कार्यवाही होना तय है। घटना का अंजाम असामाजिक तत्वों ने दिया है, ऐसा घटना करने वाला कांग्रेस का सिपाही नहीं हो सकता है। पत्रकार चाहते है कि इसकी न्यायिक जाँच हो तो इसकी न्यायिक जाँच करवाकर आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button