खास खबरछत्तीसगढ़

पार्षद ने जन्मदिन पर लगाया स्वास्थ्य शिविर, नगरवासियों ने उठाया लाभ, किया रक्तदान

केशकाल। केशकाल नगर पंचायत वार्ड क्रमांक 10 के पार्षद यासीन मेमन ने शनिवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर वार्ड क्रमांक 10 में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करवाया। जिसमें सुबह से शाम तक सैकड़ों की संख्या में नगरवासियों ने आकर अपना स्वास्थ्य व कोरोना जांच करवाया साथ ही दर्जन भर लोगों ने रक्तदान भी किया।

बता दें कि केशकाल नगर पंचायत के पार्षद यासीन मेमन अपने जनहित व मानवता भरे कार्यों के लिए नगर भर में जाने जाते हैं। इसी क्रम में शनिवार को पार्षद ने  अपने जन्मदिन के अवसर पर निवास स्थान के सामने एक शिविर का आयोजन किया जिसमें नगरवासियों के लिए कोरोना व सभी प्रकार की स्वास्थ्य जांच के साथ साथ रक्तदान की सुविधा उपलब्ध करवाई गई थीं। उक्त शिविर में शाम तक सैकडों लोगों ने अपनी स्वास्थ्य जांच करवाई वहीं दर्जनों ने रक्तदान भी किया। साथ ही शिविर में आये सभी नगरवासियों के लिए जलपान की सुविधा भी करवाई गई थी साथ ही मरीजो के लिए पार्षद ने फल वितरण भी किया गया।

हमेशा जनहित के कार्यों के लिए तत्पर रहूंगा- मेमन

पार्षद यासीन मेमन ने बताया कि जब से मुझे वार्डवासियों ने पार्षद के रूप में चुना है तब से मेरा प्रयास यही रहता है कि मैं अधिक से अधिक जनहित में कार्य करूँ जिससे वार्डवासियों को लाभ मिल सके। इसी क्रम में मैंने आज जन्मदिन के अवसर पर एक शिविर का आयोजन करने का निर्णय लिया जिसमे वार्ड के साथ साथ नगरवासियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया साथ ही कार्यक्रम में स्वास्थ्य विभाग व स्थानीय प्रशासन का भी भरपूर सहयोग मिला। आज के शिविर में सैकड़ों लोगों ने आकर अपनी स्वास्थ्य जांच करवाया, 50 लोगों ने कोरोना की जांच करवाई वहीं दर्जन भर लोगों ने रक्तदान भी किया।

पार्षद द्वारा शिविर के आयोजन की पहल सराहनीय है- बीएमओ

केशकाल बीएमओ डॉ. डी.के बिसेन ने बताया कि आज पार्षद यासीन मेमन ने जो शिविर का आयोजन किया है वह सराहनीय है। आम तौर पर लोग कोरोना काल मे जांच हेतु अस्पताल आने में संकोच करते हैं, लेकिन इस शिविर के माध्यम से लोगो ने भारी संख्या में आकर अपनी जांच करवाया है तथा हम आशा करते हैं कि भविष्य में भी यासीन मेमन इस तरह के शिविर का आयोजन करते रहें जिससे आम जन को लाभ मिले।

सभी समस्याओं का निराकरण करते हैं हमारे पार्षद- वार्डवासी

स्थानीय वार्डवासी ने बताया कि हमारे पार्षद यासीन मेमन वार्डवासियों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए तत्पर रहते हैं। पार्षद के द्वारा कोरोना काल की शुरुआत में लगभग 1000 लोगों में मास्क वितरण किया था क्योंकि उस समय लोगो को मास्क की बहुत जरूरत थी। साथ ही इन्होंने व्यक्तिगत खर्च से नगर के गर्भ में स्थित बांबी तालाब का सौंदर्यीकरण का कार्य भी किया था जो कि सराहनीय है।

http://sabkasandesh.com/archives/73909

http://sabkasandesh.com/archives/73913

http://sabkasandesh.com/archives/73907

http://sabkasandesh.com/archives/73721

http://sabkasandesh.com/archives/73903

राजीव गुप्ता

Rajeev kumar Gupta District beuro had Dist- Kondagaon Mobile.. 9425598008

Related Articles

Back to top button