Uncategorized

इंद्रधनुष कार्यक्रम मे संक्रमित होने के बावजूद भी हुये थे शामिल। कार्यक्रम में पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने एसआई को किया था सम्मानित। लापरवाही के आरोप मे एसपी के.एल.ध्रुव ने किया निलंबित

छत्तीसगढ़ कबीरधाम कवर्धा-पोड़ी पुलिस चौकी प्रभारी ब्रजेश सिन्हा व प्रधान आरक्षक निलंबित हुए
इंद्रधनुष कार्यक्रम मे संक्रमित होने के बावजूद भी हुये थे शामिल। कार्यक्रम में पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने एस आई को किया था सम्मानित। लापरवाही के आरोप मे एसपी के.एल.ध्रुव ने किया निलंबित ।

 पोड़ी चौकी प्रभारी और प्रधान आरक्षक ने दिनांक 06 को अपना कोरोना टेस्ट हेतु सेंपल दिया था । मगर सेम्पल देने और रिपोर्ट आने के पूर्व ही लापरवाही बरतते हुए दिनांक 08.08.2020 को हुए स्पदन कार्यक्रम में शामिल होने के आरोप में विभाग ने प्रभारी और प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया है ।

वहीं इस कार्यक्रम में प्रदेश के पुलिस मुखिया DGP पुलिस महानिदेशक डी.एम.अवस्थी भी शामिल जहां बेहतर कार्यों के सम्मान में जिले के कई थाना प्रभारियों और पुलिसकर्मियों को सम्मानित किए । वहीं 71 लाख की हुई लूट का कबीरधाम पुलिस ने 48 घंटों के भीतर ही सफल योजनाएं तैयार कर आरोपियों को धर दबोचने पैसा बरामद करने के चलते महानिदेशक ने सराहना करते हुए लूट के जांच में जुटे जवानों और अधिकारियों समेत पोड़ी पुलिस चौकी प्रभारी ब्रजेश सिन्हा को भी सम्मानित किया गया था ।

Related Articles

Back to top button