छत्तीसगढ़

बेमेतरा साजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सवारियों से भरी पिकअप पलटी…35 लोग कोदवा में घायल…9लोगों की हालत गंभीर

बेमेतरा साजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सवारियों से भरी पिकअप पलटी…35 लोग कोदवा में घायल…9लोगों की हालत गंभीर

सबका संदेश न्यूज़
बेमेतरा : साजा थाना क्षेत्र के ग्राम कोदवा से लिमकसा के बीच पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें सवार 35 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें 9 लोगों की हालत गंभीर है. गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है. सभी लोग परिवार के काम से कोदवा से लिमकसा जा रहे थे.
साजा के पास चेचानमेटा गांव में एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई. इस वाहन में तकरीबन 35 लोग सवार थे, जो किसी पारिवारिक कार्य से लिमकसा जा रहे थे. इस हादसे में महिलाएं और छोटे बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि पिकअप तेज रफ्तार से आ रही थी, ड्राइवर लापरवाही से वाहन चला रहा था, इस वजह से ये हादसा हुआ. पीड़ित बहलराम निर्मलकर की रिपोर्ट पर ड्राइवर मशीरराम निर्मलकर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है.
9 गंभीर रूप से घायल
घटना की जानकारी मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को साजा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां 9 लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है.

https://youtu.be/VT4C9p5k_no

घायलों में महिला टिकेश्वरी निर्मलकर, भूपेश,सुनीता, अनीता, सुखवती, कलेंद्री बहाल शामिल हैं. इस हादसे के बाद एक सवाल ये भी उठता है कि इतनी बड़ी संख्या में कुछ लोग साजा थाने के पास से गुजरे और इसकी जानकारी थाने को नहीं मिल पाई.

https://youtu.be/21NNrU3WEsQ

सबका संदेश न्यूज़ रिपोर्टर जैतपुरी संबलपुर मारो नवागढ़ बेमेतरा छत्तीसगढ़ देव यादव की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button