छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

कुरूद्ध में हो रहे अवैध प्लाटिंग पर निगम ने की कार्यवाही अवैध प्लाटिंग पर चला निगम का बुलडोजर, कुरूद के दो स्थानों पर हुई बेदखली

BHILAI:-नगर पालिक निगम भिलाई के वार्ड 16 कुरूद क्षेत्र में बड़े पैमाने पर किए जा रहे अवैध प्लाटिंग एवं किये जा रहे रास्ता निर्माण पर आज कार्यवाही की गई। जोन क्रमांक 02 क्षेत्र अंतर्गत अवैध प्लाटिंग व अनाधिकृत रूप से रास्ता निर्माण, प्लाटिंग के लिए लगाए गए खुटे व मुरूम से बनाए गए मार्ग संरचना को जेसीबी से हटाया गया। मौके से 01 ट्रिप मुरम भी जप्त किया गया। निगम भिलाई द्वारा वार्ड 16 कुरूद क्षेत्र में वृहद स्तर पर अवैध रूप से प्लाटिंग व रास्ता निर्माण करने वालों पर सख्त कार्यवाही करने 1 जेसीबी, 1 हाइवा के साथ निगम के राजस्व विभाग की टीम स्थल पर पहुंची, टीम ने बिजली ऑफिस के समीप लोहिया रोड के पास के क्षेत्र में मुरूम से बनाए जा रहे मार्ग संरचना को जगह जगह से हटाने की कार्यवाही की तथा एक डंपर मुरूम जप्त किया गया!

सीएम कॉलेज रोड में भी हुई कार्यवाही

कुरूद क्षेत्र के ही सीएम कॉलेज रोड में 15 स्थानों पर अवैध प्लाटिंग किया जा रहा था, जिनमें 90 खुटे लगे हुए थे, इन सभी को निगम की जेसीबी ने तोडऩे की कार्यवाही की और मार्ग संरचना को जगह-जगह से हटाया ताकि आवागमन न हो सके! अवैध रूप से किए गए प्लाटिंग में बेदखली की कार्यवाही के दौरान जोन आयुक्त, जोन क्रमांक 2 पूजा पिल्ले, भवन अनुज्ञा अधिकारी हिमांशु देशमुख, उपअभियंता पुरूषोत्तम सिन्हा, सहायक राजस्व अधिकारी संजय वर्मा, जोन 2 स्वा.प्रभारी अनिल मिश्रा मौके पर मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button