छत्तीसगढ़

सीएमओ पूजा पिल्ले की बिदाई पार्टी में नगर पालिका कर्मचारियों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

सीएमओ पूजा पिल्ले की बिदाई पार्टी में नगर पालिका कर्मचारियों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

 

सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-

राजनांदगांव- हमेशा से ही विवादित रहने वाली खैरागढ़ राज की संगीत नगरी आज मध्यरात्रि एक बार फिर सुर्खियों में है और इस बार आम आदमी की गलतियों की वजह से नहीं बल्कि जिम्मेदार लोगों के कारण हैं जिनमें वकील , ठेकेदार, पार्षद, जनप्रतिनिधि सहित नगर पालिका के कर्मचारी भी शामिल है। उक्त मामले को लेकर यहाँ के आम जन तथा राजनीतिक सत्ता के गलियारों में काफी कौतूहल का विषय बन गया है।
जी हाँ हम आपको बता दें कि संगीत नगरी जो देश दुनिया में अपने विश्वविद्यालय के लिए ख्याति प्राप्त है वहीं बीती रात को हाल ही में खैरागढ़ मुख्य नगर पालिका अधिकारी पूजा पिल्ले की दुर्ग जोन में तबादला होने पर विदाई समारोह का भव्य आयोजन पालिका द्वारा किया गया वो भी बिना किसी सक्षम अधिकारी के अनुमति के।
फिलहाल हम बता दें कि रात्रि के समय से लेकर सुबह 7 बजे तक कलेक्टर राजनांदगांव ने पूर्ण लॉक डॉउन के घोषित करने का आदेश जारी कर रखा है लेकिन उक्त समारोह का जश्न खैरागढ़ के पुराने थाने के सामने जहां पर पूर्व में फुलवारी था और अब भव्य मंगल भवन बनाया गया है। इसी मंगल भवन में उक्त विदाई समारोह का आयोजन किया गया जहां पर दोनों राष्ट्रीय दलों के कुछ पार्षद सत्ताधारी जनप्रतिनिधियों द्वारा लुत्फ उठाया जा रहा था। ताज्जुब की बात है कि उपस्थित चेहरों में नगर के जाने माने अधिवक्ता मनराखन देवांगन जो नियम और कानून के जानकार के साथ एक जनप्रतिनिधि भी हैं वो भी वहाँ पर मुकदर्शक बनकर समारोह का आनंद ले रहे थे। मानों उन्हें कोरोना संक्रमण एवं पूर्ण लॉकडॉउन का जरा भी इल्म नहीं है। यहाँ पर भाजपा के पार्षद विनय देवांगन, सहित ज्यादातर ऐसे लोग थे जो सीएमओ अधिकारी के चहेते थे। जनप्रतिनिधियों एवं ठेकेदारों सहित अधिनस्थ कर्मचारियों का जमावड़ा काफी संख्या में लगा हुवा था। इक्का दुक्काको छोड़कर बाकी किसी भी ने न तो मास्क लगाया था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।। जबकि वर्तमान में कोरोना संक्रमण को देखते हुए केंद्र एवं राज्य सरकार ने शख़्त आदेश जारी कर मास्क तथा सोसल दूरी का पालन करने सहित रात्रि 7 बजे के बाद से सुबह 7 बजे तक पूर्ण लॉकडॉउन का आदेश जारी कर रखा है जिसे उक्त विभाग के जिम्मेदार अधिकारी व जनप्रतिनिधि बेखोफ होकर धज्जियां उड़ा दी गई।। अब देखना यह है कि उक्त मामले में जिले के नवपदस्थ कलेक्टर टी के वर्मा क्या कार्यवाही करते हैं और विपक्ष के राजनीतिक पार्टी इस पर क्या बोलती है या हमेशा की तरह इसे भी ठंडे बस्ते में डाल दिया जायेगा।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button