देश दुनिया

वर्दी में नहीं थे पुलिसकर्मी तो आरोपी के परिवार ने ही जमकर पीटा, दारोगा की छीनी पिस्टल | Police team, who went to arrest accused in Kannauj, were beaten by the family of the accused | kannauj – News in Hindi

वर्दी में नहीं थे पुलिसकर्मी तो आरोपी के परिवार ने ही जमकर पीटा, दारोगा की छीनी पिस्टल

बाद में पहुंची पुलिस फ़ोर्स ने आरोपी को गिरफ्तार किया (सांकेतिक तस्वीर)

ठगी के आरोपी रवि को पकड़ने उसके घर पहुंचे थे पुलिस वाले लेकिन आरोपी की बेटी सुनीता समेत घर के अन्य लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में पुलिस टीम जब तक संभल पाती उनकी पिटाई हो गई.

कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद की क्राइम ब्रांच (crime branch) टीम पर उस वक़्त हमला हो गया जब टीम कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के औनाह में डेढ़ लाख की ठगी के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची. आरोपी के परिवारीजनों पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस (Police) की जमकर पिटाई की और क्राइम ब्रांच के दारोगा की पिस्टल (Pistol) भी छीन ली. हालांकि उसके बाद पहुंची पुलिस फ़ोर्स ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया बताया जा रहा है कि पिटने वाली पुलिस टीम उस वक्त वर्दी में नहीं थी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. कन्नौज एएसपी का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है.

गांव वालों ने बनाया वीडियो
रिपोर्ट के मुताबिक टीम के साथ शिवली के दरोगा समेत कुछ सिपाही भी थे. जो ठगी के आरोपी रवि को पकड़ने उसके घर पहुंचे थे लेकिन आरोपी की बेटी सुनीता समेत घर के अन्य लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में पुलिस टीम जब तक संभल पाती उनकी पिटाई हो गई. रवि के परिजनों पर आरोप है कि उन्होंने दरोगा की पिस्टल भी छीन ली. हालांकि इसके बाद पुलिस टीम ने अधिकारियों को सूचित किया जिसके बाद थाने से पूरी फोर्स मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने पुलिस वालों की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल  मीडिया पर वायरल कर दिया गया. एडिशनल एसपी अनूप कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस द्वारा वैधानिक कार्यवाही की गई है आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है. मार-पीट के अन्य आरोपियों पर भी नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें- अजित जोगी ने एक-दो नहीं, बल्कि 7 बार दिया था मौत को चकमा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कन्नौज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 30, 2020, 12:39 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button