छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

पटरीपार क्षेत्र में पेयजल की समस्या होगी दूर

विभाग प्रभारी ने मिशन के टीम के साथ किया निरीक्षण

DURG । जलकार्य प्रभारी संजय कोहले द्वारा आज पटरीपार के सिकोला भाठा, करहीडीह वार्ड, सिकोला बस्ती, औद्योगिक नगर वार्ड 17-18, तथा आदित्य नगर क्षेत्र वार्ड 20 का भ्रमण कर वहॉ की पेयजल समस्या का अवलोकन किया गया। इस दौरान अमृत मिशन की टीम, निगम के अधिकारीगण तथा संबंधित वार्ड के पार्षदगण मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि कल महापौर घीरज बाकलीवाल द्वारा अमृत मिशन योजना के अंतर्गत पेयजल सप्लाई के कार्यो की समीक्षा कर उन्होनें कार्यो को तत्परता से करने अधिकारियों को निर्देशित किया गया था। उनके दिशा निर्देश के बाद आज जलकार्य प्रभारी संजय कोहले ने अमृत मिशन की टीम और निगम अधिकारियों के साथ सिकोला भाठा वार्ड, करहीडीह वार्ड, सिकोला बस्ती वार्ड, औद्योगिक नगर वार्ड तथा आदित्य नगर क्षेत्र में पानी की समस्या का निरीक्षण किया गया।

ज्ञातव्य हो कि गत दिनों पटरीपार क्षेत्र में पानी की समस्या से प्रभारी श्री कोहले ने पटरीपार के इन वार्डो में पानी की अधिक समस्या से महापौर को अवगत कराया गया था। निरीक्षण के दौरान संबंधित वार्ड पार्षद शंकरसिंह ठाकुर,श्रीमती उषा ठाकुर, खिलावन मटियारा, निर्मला साहू, अमित देवांगन उपस्थित थे। जिन्होनें अपने-अपने वार्ड में अमृत मिशन के नये कनेक्शन को चालू करने की राय दिये। महापौर के दिशा निर्देश एवं पार्षदों की राय के आधार पर वार्डो में पेयजल समस्या का निदान करते हुये पुरानी पाइप लाईनों को बंद कर जहॉ-जहॉ नये लाईन से कनेक्शन दिया जाना है वहॉ कार्य प्रारंभ कराया गया। कुछ जगहों पर इंटर कनेक्शन की जरुरत उसे पूरा कराया जा रहा है। पार्षदों ने वार्डो में बचे कार्यो को जल्द पूरा करने की मांग किये। कुछ जगहों पर पुरान पाइप लाईन से पानी जा रहा है उसे बंद करने कहा जा रहा है। एक-एक गली में जाकर पानी की समस्या को ठीक किया जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button