छत्तीसगढ़

डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर मिला कोरोना पॉजिटिव,

*डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर मिला कोरोना पॉजिटिव,

0- सरकारी अस्पताल में नहीं है टेस्ट किट, लगभग 200 से 250 लोग आये थे संपर्क में

0-वन विभाग सहित सभी शासकीय विभाग के अधिकारी कर्मचारी आये थे संपर्क में।

देवेन्द्र गोरलेसबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-

डोंगरगढ- जिले में कल शाम मोहला ब्लॉक में कोरोना के चार एक्टिव केस मिलने के बाद आज सुबह डोंगरगढ़ में एक पाजीटिव केस मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है प्रशासन डोंगरगढ़ को पूर्ण लॉकडाउन करने की तैयारी कर रहा है। चूंकि सुबह तक इस बात की भनक

 

दुकानदारों व आम जनता को इस बात की भनक नहीं थी इसलिए दुकानदारों ने अपनी दुकानें रोजाना की तरह खोल रखी थी लेकिन अचानक पुलिस बल व मुनादी के माध्यम से आनन फानन में सभी दुकानों को बंद करवाया जा रहा है।

 

 


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त ड्राइवर नाकापारा निवासी है इसलिए ड्राइवर के घर सहित आसपास के सभी घरों को आइसोलेट किया गया है। चूंकि पूर्व में ड्राइवर वन विभाग की गाड़ी चलाता था और रोजाना उसका वन विभाग के कार्यालय में आना जाना लगा रहता था इसलिए बड़ी मात्रा में वन विभाग के अधिकारी कर्मचारी सहित अन्य शासकीय विभागों के लगभग 200 से 250 अधिकारी कर्मचारी संपर्क में आने की खबर निकल कर आज रही है।

 

सरकारी अस्पताल में नहीं है टेस्ट किट- इधर ड्राइवर के कोरोना पॉजिटिव की खबर डोंगरगढ शहर में आग की तरह फैल गई और अब जो-जो लोग उसके संपर्क में आये वो घबराकर अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं लेकिन अस्पताल जाने पर पता चल रहा है कि वहाँ टेस्ट किट ही नहीं है कल आयेगी तो अब जांच कैसे होगी। अब उन्हें स्वंम होम आइसोलेट होने की सलाह दी गई है।सूत्रों की माने तो डोंगरगढ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के कुछ कर्मचारी भी ड्राइवर के संपर्क में आये हैं।

बताया जा रहा है कि बागनदी में तैनात डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर जिसे कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासनिक अमले मैं जो डिप्टी कलेक्टर से मुलाकात की है उन सभी को क्वॉरेंटाइन करने की तैयारी चल रही है और सभी की जांच कराने की कवायद शुरू हो गई है।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button