Uncategorized

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और पार्टी के हमदर्दों ने पार्टी के जेएंडके अध्यक्ष रविंद्र रैना और भाजपा महासचिव (संगठन) अशोकुल को पार्टी कार्मिक राहत कोष में दान के लिए 12.5 लाख रुपये के चेक और 12.5 लाख रुपये से अधिक के ऑनलाइन योगदान का विवरण सौंपा।

जम्मू सबका संदेस न्यूज़ –

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और पार्टी के हमदर्दों ने पार्टी के जेएंडके अध्यक्ष रविंद्र रैना और भाजपा महासचिव (संगठन) अशोकुल को पार्टी कार्मिक राहत कोष में दान के लिए 12.5 लाख रुपये के चेक और 12.5 लाख रुपये से अधिक के ऑनलाइन योगदान का विवरण सौंपा। मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू।
अलग-अलग मौकों पर, जम्मू-कश्मीर के भाजपा उपाध्यक्ष असीम गुप्ता, पार्टी महासचिव डॉ। डी के मानल, चौ। विक्रम रंधावा (पूर्व एमएलसी), डॉ। परदीप महोत्रा ​​और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे, जबकि योगदान रविंद्र रैना और अशोक कौल को दिया गया था।
परागवाल, खौर और खरा-बल्ली मंडलियों से, पूर्व विधायक डॉ। कृष्ण भगत के साथ-साथ भाजपा नेताओं जी.एस. चिब, सुखदेव सिंह, बलविंदर सिंह और जगदीप सिंह ने 12.19 लाख रुपये के चेक जेएंडके भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना को सौंपे। इसके अलावा उन्होंने लगभग 12.5 लाख रुपये का विवरण भी पीएम कार्स फंड को ऑनलाइन दान में दिया।
कारगिल शहीद परिवार (वीर नारी) शारदा भाऊ (महिला मोर्चा सचिव) ने जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना को 55 हजार रुपये के चेक दिए।
रविन्द्र रैना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पीएम CARES फंड को उदार निधि देने के लिए सभी दानदाताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि उनके योगदान से कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी के हाथ मजबूत होंगे।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button