देश दुनिया

A monkey damages an ATM of State Bank of India in South Avenue area of Delhi amidst lockdown | दिल्ली में आया लुटेरा बंदर! ATM में घुसकर की तोड़फोड़, वीडियो वायरल | nation – News in Hindi

दिल्ली में आया लुटेरा बंदर! ATM में घुसकर की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

वीडियो ग्रैब

दिल्ली स्थित साउथ एवेन्यू (South Avenue)में लोगों ने बीते दिनों शिकायत की थी कि वहां के एक एटीएम से छेड़छाड़ कर उसे तोड़ दिया गया.

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित साउथ एवेन्यू (South Avenue)में लोगों ने बीते दिनों शिकायत की थी कि वहां के एक एटीएम से छेड़छाड़ कर उसे तोड़ दिया गया. पुलिस ने एटीएम के सीसीटीव फुटेज लेकर जब जांच की तो जो सामने आया वह चौंकाने वाला था. दरअसल, एटीएम से किसी इंसान ने नहीं बल्कि बंदर ने छेड़छाड़ की थी. जब पुलिस ने हाल ही में दिल्ली में एक क्षतिग्रस्त एटीएम की खबरों पर कार्रवाई की सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला कि एक बंदर ने एटीएम को खोल दिया था.

वीडियो में भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम के कियोस्क के अंदर बंदर दिखाई दे रहा है. यह एटीएम के साथ छेड़छाड़ करता है और मशीन के बाहरी पैनल को बाहर निकालता है. मशीन से कुछ और देर तक छेड़छाड़ करने के बाद बंदर दरवाजे से बाहर निकलता है.

समाचार एजेंसी ANI जारी शॉर्ट क्लिप पर तारीख के अनुसार, घटना बुधवार 6 मई को हुई. बंदर के वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है.

ट्विटर यूजर मैत्रेयी ने हाल ही चर्चित वेब सीरीज मनी हीस्ट की तर्ज पर इसे मंकी हीस्ट कहा है.

राजदीप सिंह ने कहा है कि मनी हीस्ट सीजन 5 के लिए यह एक अच्छा कॉन्सेप्ट है.

चैतन्य नाम के यूजर ने लिखा है कि बंदर को लग रहा है कि यह एक फ्रिज है और इसमें फल रखे हुए हैं. बीते दिनों ऐसे ही एक बंदर का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक बच्चे को खींच कर ले जा रहा था लेकिन लोगों ने उसे तुरंत वहां से भगा दिय था.

यह भी पढ़ें: Viral Video: देखते-देखते नदी में बन गया ऐसा गड्ढा, जो निगल गया सामने आया सब कुछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 8, 2020, 11:45 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button