देश दुनिया

मुंबई के जेजे पुलिस स्‍टेशन के 12 पुलिसकर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव, 48 क्‍वारंटाइन | 12 police personnel of JJ police station mumbai covid 19 positive coronavirus | mumbai – News in Hindi

मुंबई के जेजे पुलिस स्‍टेशन के 12 पुलिसकर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव, 48 क्‍वारंटाइन

मुंबई पुलिस के 12 कर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव.

सोमवार को मुंबई (Mumbai) के जेजे पुलिस स्‍टेशन में तैनात 6 पुलिस अफसर और 6 पुलिस कांस्‍टेबल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

नई दिल्‍ली. देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामले बढ़ रहे हैं. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) देश में इससे सबसे प्रभावित राज्‍य है. मुंबई (Mumbai) समेत राज्‍य के अन्‍य शहरों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी आ रही है. सोमवार को मुंबई के जेजे पुलिस स्‍टेशन (JJ police station) में तैनात 12 पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनके कोरोना संक्रमित मिलने के बाद पुलिस प्रशासन सकते में है.

सोमवार को मुंबई के जेजे पुलिस स्‍टेशन में तैनात 6 पुलिस अफसर और 6 पुलिस कांस्‍टेबल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद एहतियातन पुलिस स्‍टेशन में तैनात 6 पुलिस अफसरों और 48 कांस्‍टेबल को क्‍वारंटाइन किया जा चुका है.

बता दें कि मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा सोमवार रात तक 9000 से पार पहुंच गया है. सोमवार को 510 नए मामले सामने आने के बाद कुल संख्या अब 9,123 हो गई है. यह जानकारी बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने दी.

वहीं मुंबई के झुग्गी बहुल धारावी क्षेत्र में सोमवार को कोरोना वायरस के 42 और मामले सामने आए और इसके साथ ही यहां इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 632 हो गई. बृहन्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पिछले 48 घंटों के दौरान इस रोग के कारण किसी की मौत होने की कोई खबर नहीं है. धारावी में अब तक कोरोना वायरस के कारण 20 लोगों की मौत हो चुकी है. धारावी को एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती माना जाता है.यह भी पढ़ें: COVID-19: मुंबई के धारावी में कोरोना के 42 नए मरीज, आंकड़ा 600 के पार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 4, 2020, 9:25 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button