देश दुनिया

COVID 19: दिल्ली में अब 7 डॉक्टरों समेत 14 स्वास्‍थ्यकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव 7 doctor and 7 medical staff found corona positive at babu jagjeevan rao hospital delhi nodss | delhi-ncr – News in Hindi

COVID-19: दिल्‍ली का एक और अस्‍पताल Corona की चपेट में, 7 डॉक्‍टर समेत 14 मेडिकल स्‍टाफ संक्रमित

अब इन लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों को ट्रेस किया जा रहा है और उन्हें भी क्वारेंटाइन किया जाएगा. (सांकेतिक फोटो)

जहांगीरपुरी में स्थित बाबू जगजीवन राव अस्पताल में मिले संक्रमित, प्रशासन में हड़कंप

नई दिल्ली. राजधानी में अब कोरोना (Corona) संक्रमण तेजी से डॉक्टरों चिकित्साकर्मियों और पुलिस को अपनी चपेट में ले रहा है. ऐसा ही कुछ शुक्रवार को देखने को मिला. जहांगीरपुरी ‌स्थित बाबू जगजीवन राव अस्पताल में एक साथ 14 स्वास्‍थ्यकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हंगामा खड़ा हो गया. चौंकाने वाली बात ये थी कि इनमें 7 डॉक्टर शामिल थे. अब इन लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों को ट्रेस किया जा रहा है और उन्हें भी क्वारेंटाइन किया जाएगा. साथ ही सभी का टेस्ट भी किया जाएगा. एक साथ अस्पताल में इतने मामले आने के साथ ही प्रशासन के भी पसीने छूट गए हैं.

बिगड़ते जा रहे दिल्ली के हाल
कोरोना संक्रमणक के चलते अब धीरे धीरे दिल्ली के अस्पतालों के भी हाल बिगड़ते जा रहे हैं. इससे पहले चिकित्साकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के कई मामले सामने आ चुके हैं. रोहिणी के अंबेडकरनगर हॉस्पिटल में अब तक 57 मामले सामने आए हैं. वहीं भगवान महावीर अस्पताल में 68, जगजीवन राम में पहले 10 मामले आ चुके हैं, वहीं 191 लोगों को क्वारेंटाइन किया जा चुका है. कैंसर इंस्टीट्यूट में 25 मामले आ चुके हैं. गंगाराम अस्पतालम में 108 लोगों को क्वारेंटइन किया गया था.

जहांगीरपुरी में मिले थे एक साथ 46 मामलेवहीं बुधवार को जहांगीरपुरी इलाके के एच ब्लॉक में एक साथ 46 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हंगामा मच गया था. इस बात की पुष्टि खुद नॉर्थ दिल्ली के डीएम ने की थी.

 

इनपुटः प्रियंका कांडपाल 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 24, 2020, 9:45 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button