देश दुनिया

चिड़िया के बेहद ही अजीब बच्चे ने स्ट्रॉ से खाया खाना, वायरल हुआ वीडियो – The very strange child of bird eat the food from the straw- viral video | nation – News in Hindi

चिड़िया के बेहद ही अजीब बच्चे ने स्ट्रॉ से खाया खाना, वायरल हुआ वीडियो

चिड़िया के बच्चे ने खाया स्ट्रॉ से खाना

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक अजीब से चिड़िया के बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा जिसमें वह स्ट्रॉ से खाना खाते हुए दिख रहा है.

नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, इनके वायरल होने के पीछे कारण भी यही होता है की इनमें कुछ ख़ास होता है. अभी इन दिनों एक चिड़िया के बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके वायरल होने के दो कारण है एक तो ये बच्चा दिखने में बेहद ही अजीब सा है और दूसरा इस वीडियो में ये स्ट्रॉ से खाना खाते हुए दिख रहा है. इस वीडियो को देख किसी को भी यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल जरूर है.

वेन एनिमल अटैक ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, उसने इसे शेयर करते हुए लिखा है, कोई बता सकता है यह क्या है? इसे 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं 350 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को कई यूजर्स ने रिट्वीट भी किया है.

कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि यह चिड़िया का बच्चा है. वहीं एक यूजर ने तो इसे यूनानी देवताओं में से एक ऐसा देवता बता डाला. एक यूजर ने सवाल किया है क्या ये कुछ नहीं खा सकते. दरअसल इस तरह के सवालों के पीछे का कारण इनका अजीब दिखाना है .

ये भी पढ़ें: बच्चों को देख कुत्ते ने बालकनी में खड़े होकर दिया ऐसा रिएक्शन, फोटो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 24, 2020, 7:59 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button