खास खबरदेश दुनिया

जब टेस्ट रिपोर्ट आया बुजुर्ग का तो रिपोर्ट में प्रेग्नेंट तो हुआ कुछ ऐसा

सबका संदेशविदेश इस्लामाबाद  पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के खानेवाल में एक अजब- गजब मामला सामने आया है। पाकिस्तान की एक लैब ने बुजुर्ग को गर्भवती बताया है। जानकारी के मुताबिक अल्ला बिट्टा नाम का एक 60 वर्षीय बुजुर्ग पेट दर्द की शिकायत के बाद खानेवाल के डीएचक्यू हॉस्पिटल में इलाज के लिए आया था। वहां उसे यूरिन टेस्ट कराने के लिए कहा गया । इसके बाद अल्ला बिट्टा ने एक प्राइवेट लैब में यूरिन टेस्ट कराई और जब रिपोर्ट आई को उसमें बुजुर्ग को गर्भवती बता दिया गया ।

बुजुर्ग को गर्भवती की बात इलाके में आग की तरह फैल गई । ये सूचना पाक के सरकारी अधिकारियों तक भी पहुंच गई। मामला पाकिस्तान के हेल्थकेयर कमीशन तक पहुंचा। इसके बाद खानेवाल के डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर ने लैब को सील कर लैब के मालिक अमीन को गिरफ्तार कर लिया है।

यह लैब डीएचक्यू हॉस्पिटल के पास ही है। स्वास्थय विभाग ने लैब की पूरी जांच-पड़ताल करने के बाद कहा कि यह बिना किसी लाइसेंस के अवैध तरीके से चलाया जा रहा था। यहां कोई वैध डॉक्टर भी काम नहीं करता था। यह लैब पिछले दो साल से चल रहा था। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो गई । खबर फैलते ही लोगों ने स्वास्थ्य व्यवस्था का जमकर मजाक उड़ाया। कुछ लोगों ने कहा कि यह वाकई हैरतअंगेज बात है। काफी लोगों ने यह भी कहा कि अब लोग किसी लैब की रिपोर्ट पर कैसे भरोसा करें।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button