छत्तीसगढ़

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बांदे का कलेक्टर, एसपी ने किया निरीक्षण

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बांदे का कलेक्टर, एसपी ने किया निरीक्षण सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-

 

कांकेर जिले के कलेक्टर के.एल. चौहान, पुलिस अधीक्षक एम.आर. अहीरे ने शनिवार को पखांजूर तहसील अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बांदे का आकस्मिक निरीक्षण किया तथा अस्पताल की साफ-सफाई तथा व्यवस्था को देख कर बेहद खुश

 

हुए। उन्होंने अस्पताल में उपस्थित मरीजों से ईलाज की सुविधा, निःशुल्क दवाईयों का वितरण सहित अन्य सुविधाओं के संबंध में जानकारी लिया, जिस पर ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि अस्पताल के डॉक्टरों का व्यवहार बहुत अच्छा है, ईलाज कराने में उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होती, दवाईयां भी निःशुल्क मिलता है।

अस्पताल परिसर में सर्दी, खासी, बुखार इत्यादि से संबंधित मरीजों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए फीवर क्लीनीक की स्थापना किया गया है तथा उससे संबंधित मरीजों का इसी क्लीनीक में परीक्षण कर मरीजों को दवाईयां दी जाती है। कलेक्टर, एसपी ने उक्त फीवर क्लीनीक का भी निरीक्षण किया एवं सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने अस्पताल के विभिन्न वार्डों एवं औषधी भण्डार कक्ष का निरीक्षण किया तथा बारिश के दिनों में छत से पानी टपकने की जानकारी मिलने पर उसकी मरम्मत कराने के लिए विकासखण्ड चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित किया। निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जे.एल. उईके भी मौजूद थे।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button