छत्तीसगढ़

किसान नेता योगेश तिवारी ने स्वयं के खर्चे से बेमेतरा विधानसभा में सेनेटाइसिंग का कार्य किया एवं जरूरतमंदों को भोजन, चावल, सब्जी का वितरण किया।

करोना वायरस के कहर को निष्क्रिय करने के लिए क्षेत्र को सेनेटाइज किया जाता है यह एक जटिल प्रक्रिया है । कृषक नेता योगेश तिवारी ने कहाँ बेमेतरा क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का बीडां मैंने उठाया है । और मेरा पुरा प्रयास रहेगा । बेमेतरा

 

विधानसभा क्षेत्र में वायरस प्र्रवेस न कर पाए इसलिए बेमेतरा क्षेत्र में जितनें भी बड़े गांव है उसे सेनेटाइज करनें का काम प्रारंभ कर दिया है । टीम के सदस्य पूरी तन्मयता के साथ क्षेत्र के गांव को सेनेटाइज करनें का काम कर रहें हैं। आज नगर पालिका क्षेत्र के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी, कचहरी पारा ,पुलिस लाईन कालोनी , गंज पारा ,नया पारा ,अशोका विहार , कृष्णा विहार, कंडरा पारा , प्रोफेसर कालोनी, शान्ती नगर ,सुन्दर नगर .पंजाबी कालोनी में दवाई का छिड़काव कर सेनोट्राइज किया गया । मैं दिल से धन्यवाद देता हुं सभी साथियों को जो ऐसे महामारी के समय में साथ दे कर इस अभियान को सफल बना रहे है ।

किसान, जन नेता योगेश तिवारी एवं उनकी टीम के सदस्यों ने प्रतिदिन की भांति नगर पालिका क्षेत्र में रहने वाले वार्डवासियों को उनकी जरूरत की वस्तु चावल, सब्जी का वितरण कर उनकी मदद की,
कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते उन गरीब वार्डवासियों के लिए यह अनाज एवं सब्जियां उन्हें घर बैठे राहत पहुंचाएगी तथा उन्होनें सभी से आवाहन भी किया आप अपने परिवार सहित सुरक्षित रहे एवं जरूरत पडने पर ही घर से मास्क लगाकर बाहर निकले ।
टीम के सदस्यों में राजकुमार तिवारी, गिरिश गबेल, मुकेश पटेल, पीयुष शर्मा, रानु वर्मा, विक्रम पटेल सहित अन्य सभी सदस्यों का अलग अलग क्षेत्रों में योगदान रहा ।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

 

Related Articles

Back to top button