देश दुनिया

सिगरेट को लेकर हुई बहस तो कर दी रिश्तेदार की हत्या, हुआ गिरफ्तार । Argument over cigarette then killed relative, arrested in palghar maharashtra | nation – News in Hindi

सिगरेट को लेकर हुई बहस तो कर दी रिश्तेदार की हत्या, हुआ गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर में रिश्तेदार की हत्या के आरोप में एक 64 साल के शख्स को गिरफ्तार किया गया है (सांकेतिक फोटो)

पालघर, महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुलिस प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि पीड़ित दिनेश पाटिल (30) और आरोपी, पाटिल की एक रिश्तेदार (Relative) के घर रविवार को ईस्टर (Easter) मनाने गए थे.

पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर जिले (Palghar District) के वसई में सिगरेट पर बहस के बाद अपने रिश्तेदार (Relative) की हत्या (Murder) करने के आरोप में 64 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है.

एक अधिकारी (Officer) ने बताया कि आरोपी (Accused) की पहचान केन्नाथ रोजेरियो के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार देर रात एक बजे वसई (Vasai) के नयागांव में हुई है.

अपनी एक रिश्तेदार के घर रविवार को ईस्टर मनाने हुए गए थे दोनों
पालघर के पुलिस प्रवक्ता (Police Spokesperson) हेमंत काटकर ने बताया कि पीड़ित दिनेश पाटिल (30) और आरोपी, पाटिल की एक रिश्तेदार के घर रविवार को ईस्टर मनाने गए थे. वे कुछ दिनों से वहीं रह रहे थे. मंगलवार देर रात, दोनों की सिगरेट (Cigarette) को लेकर बहस हो गई. गुस्से में आकर आरोपी ने चाकू उठाया और पाटिल पर कई वार किए.काटकर ने बताया कि पाटिल की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आरोपी (Accused) के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं (sections) में मामला दर्ज किया गया है.

हाल ही में महाराष्ट्र में गंभीर अपराधों में लॉकडाउन के चलते कमी की आई थी रिपोर्ट
कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पहली बार लगाए गए लॉकडाउन के बाद एक रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्‍ट्र पुलिस ने कहा था कि आपराधिक घटनाओं पर भी लॉकडाउन का असर भी साफ नजर आ रहा है. इस दौरान राज्‍य में गंभीर और अति-गंभीर श्रेणी के अपराध (Crime) बंद हो गए हैं.

हालांकि, नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्‍यूरो (NCRB) ने इसको लेकर कोई आंकड़ा जारी नहीं किया था लेकिन राज्‍यों के पुलिस विभाग से मिली जानकारी के आधार पर उत्‍तर प्रदेश, महाराष्‍ट्र, राजस्‍थान, कर्नाटक समेत देश के कई राज्‍यों में आपराधिक घटनाओं में काफी कमी आने की बात कही गई थी. पुलिस ने कहा था कि अपराधियों में भी संक्रमण का खौफ है. इसलिए वे बाहर नहीं निकल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस- लगातार दूसरे दिन भी सूरत की सड़कों पर जमा हुए प्रवासी मजदूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 15, 2020, 11:40 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button