देश दुनिया

तबलीगी जमात पर ममता का बड़ा बयान, बोलीं- रोग जाति और धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं करता – Mamta Banerjee said on Tabligi Jamaat program – Disease does not discriminate on the basis of caste and religion

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तबलीगी जमात कार्यक्रम पर कहा है कि रोग जाति और धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं करता है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि यह साम्प्रदायिक राजनीति करने का वक्त नहीं है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तबलीगी जमात कार्यक्रम पर कहा है कि रोग जाति और धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं करता है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि यह साम्प्रदायिक राजनीति करने का वक्त नहीं है। कोरोना वायरस से जुड़े मरीजों के बारे में जानकारी देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य में बुधवार को कोविड-19 के दो नए केस मिले हैं। इसी के साथ पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 71 पहुंच गई है।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बुधवार को पांच हजार के पहुंच गई। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार से देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 773 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 5194 पहुंच गई है। इनमें 402 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बीते एक दिन में कोरोना संक्रमण से 32 लोगों की मौत हो चुकी है।

आईसीएमआर ने कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण का पता लगाने के लिये अब तक कुल 1,21,271 लोगों की जांच की गई है। वहीं, अधिकारी ने बताया कि अस्पतालों में संक्रमण से बचने पर ध्यान दिया जा रहा है और इसे रोकने के उपायों का पालन किया जा रहा है, ताकि स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित न हो। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, ऐसे में हमारी प्रतिक्रिया और तैयारी में उसी अनुरूप तेजी लाई जा रही है।



Source link

Related Articles

Back to top button