छत्तीसगढ़

कलेक्टर ने स्वास्थ्य सेवाओं के ताजा इंतजामों की ली जानकारी  नगर की राशन दुकानों के बाहर उपभोक्ताओं के लिए लगाये जायेंगे टैंट दुकानों के खुलने का नया समय प्रातः 8 से दोपहर 2 बजे तक

कलेक्टर ने स्वास्थ्य सेवाओं के ताजा इंतजामों की ली जानकारी 
नगर की राशन दुकानों के बाहर उपभोक्ताओं के लिए लगाये जायेंगे टैंट
दुकानों के खुलने का नया समय प्रातः 8 से दोपहर 2 बजे तक
नारायणपुर सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़– कलेक्टर श्री पी.एस.एल्मा ने कोरोना वायरस के रोकथाम एवं नियंत्रण की जिला स्तरीय कोर कमेटी के सदस्यों की बैठक ली और ताजा इंतजामों की जानकारी ली।  उन्हांेंने स्वास्थ्य सेवाओं के अब तक किये गये इंतजामों और होम कोराटाईन में रखे व्यक्तियांे के बारे में भी पूछा। तेज धूप को देखते हुए कलेक्टर ने नगर की सभी 5 उचित मूल्य की दुकानों के सामने राशन उपभोक्ताओं के लिए जरूरत के हिसाब से टैंट लगाने के निर्देश दिये, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग के कारण दूर-दूर खड़े राशन उपभोक्ताओं को तेज धूप से राहत मिले। 
पुलिस अधीक्षक श्री मोहित गर्ग ने कहा कि उनकी और स्थानीय व्यावसायियों की कल गुरूवार हुई बैठक में व्यावसायियों द्वारा नगर की दुकानों का समय प्रातः 8 से दोपहर 2 बजे तक करने की बात कही थी। वर्तमान में दुकानों के खुलने का समय प्रातः 9 से दोपहर 3 बजे तक है। कलेक्टर ने स्थानीय व्यावसायियों की सहमति के बाद जरूरी सामानों की दुकानें सब्जी मंडी, किराना, डेली नीड्स, मोबाईल रिचार्ज एवं खाद-उर्वरक, बीज एवं कीटनाशक की दुकानों के खुलने का समय प्रातः 8 से दोपहर 2 बजे तक करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी एवं मेडिकल दुकानें सामान्य दिवस की भांति खुले रहेंगे। कलेक्टर ने सभी ग्राम पंचायतों में 2-2 क्विंटल राशन पहुंचने की भी जानकारी ली। इसके साथ ही एनीमिक महिलाओं को वितरण किये जा रहे सूखा राशन के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने मध्यान्ह भोजन अंतर्गत कल से स्कूली बच्चों के अभिभावकों को बंटने वाले राशन की भी जानकारी ली। इस अवसर पर वनमंडलाधिकारी श्री डी.के.एस. चौहान, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री प्रेम कुमार पटेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री जयंत वैष्णव, एसडीएम श्री दिनेश कुमार नाग सहित कमेटी के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100
 

Related Articles

Back to top button