छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

जनता की सुरक्षा बचाव के लिए विधायक देवेंद्र यादव ने दिए 25 लाख रुपए विधायक निधि की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराए

भिलाई। प्रदेशवासियों को कोरोना जैेसे महामारी के संक्रमण के बचाव के लिए प्रदेश के सबसे युवा महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने एक और सराहनीय कार्य किया है।  विधायक देवेंद्र यादव ने अपने विधायक निधि से 25 लाख रुपए मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराया है। इससे पहले वे अपने एक माह का मानदेय भी मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करा चुके हैं।
प्रदेश सहित पूरे देश भर में कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है। ऐसे में छत्तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम और बचाव एवं नागरिकों को सुरक्षा के लिए विधायक देवेंद्र यादव ने सराहनीय पहल करते हुए अपने निधि का 25 लाख रुपए मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने के लिए सीएम को पत्र लिख कर सहमति दे दिए है। विधायक देवेंद्र यादव के इस सार्थक प्रयास की काफी सराहना हो रही है। विधायक देवेंद्र यादव का कहना है कि कोरोना वायरस के रोकथाम व बचाव के लिए छ.ग. शासन निरंतर प्रयासरत है। पुलिस विभाग, स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग एवं नगरीय निकाय के स्वास्थ्य कर्मचारी व अधिकारी लगातार जुटे हैं। विधायक देवेंद्र यादव ने प्रदेश से जिम्मेदार नागरिकों से भी अपील की है कि वे भी इस कठिन परिस्थिति में सरकार का साथ दे और अपना बहुमूल्य योगदान दें। ताकि हम सब मिलकर इस कोरोना वायरस के प्रकोप से छत्तीसगढ़ को मुक्ति कराने के साथ ही प्रदेश की जनता को तगड़ी सुरक्षा प्रदान कर सकें। विधायक देवेंद्र यादव प्रदेश के पहले ऐसे विधायक है, जिन्होंने पहले जनता की सुरक्षा के लिए अपने एक माह का मानदेय मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराया। उसके बाद अब अपने विधायक निधि का 25 लाख रुपए भी जनता की सेवा में भेंट कर दी है। यही नहीं विधायक व महापौर देवेंद्र यादव ने अपने भिलाई की जनता की सुरक्षा व बचाव के लिए अपनेे महापौर निधि से 15 लाख रुपए दिए साथ ही निगम क्षेत्र में सफाई मित्रों के लिए 5 लाख अलग से दिए है। ताकि इन राशि से सफाई मित्रों को ग्लबस, मास्क सहित अन्य जरूरी सुरक्षा उपकरण दिया जा सकें। महापौर व विधायक देवेंद्र यादव ने शहर की जनता से एक औैर अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस को हराने के लिए हम सब को मिलकर जंग लडऩा है। इसके लिए सरकार के आदेश का पालन करें और सभी अपने और अपने परिवार के साथ देशहित के लिए घर पर ही रहे और एहतियात बरते। इसमें हमारे साथ अपने परिवार औैर सब की सुरक्षा है।

Related Articles

Back to top button