खास खबरछत्तीसगढ़

डोंडीलोहारा में अनिला भेड़िया मंत्री के करकमलों से हुआ मल्टीस्पेशल अस्पताल का भूमिपूजन

*श्रीमती अनिला भेंडिया महिला एवं बाल विकास एवं समाज कल्याण विभाग केबिनेट मंत्री छत्तीसगढ़ शासन* ने आज दिनांक 11 मार्च 2020 को डोण्डी लोहारा में 250 लाख की लागत से बनने वाले हाईटेक व मल्टीस्पेशलिस्ट अस्पताल का भूमिपूजन किया।
ज्ञात हो कि विधायक व प्रदेश की महिला एवं बाल विकास एवं समाज कल्याण मंत्री अनिला भेड़िया के प्रयासों से लोहारा व आसपास की जनता की वर्षो पुरानी महत्वपूर्ण मांग पूरी हुई है।ब्लॉक मुख्यालय में शासकीय एकलव्य महाविद्यालय के करीब ढाई करोड़ रुपये की लागत से एक सर्वसुविधायुक्त अस्पताल बनने जा रहा है।
उपस्थित सभी ने अनिला भेड़िया महिला व बाल विकास मंत्री के प्रयास से स्वीकृत इस सौगात पर उनका आभार व्यक्त किया।
*अनिला भेडिया* ने इस अवसर पर कहा निर्माण कार्य तेज गति से कराने तथा फण्ड की कमी नहीं होने का आश्वासन दिया,मंत्री भेड़िया ने जनसाधारण तक स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार को अपनी सरकार कि प्राथमिकता बताते हुए इसके लिए हर संभव प्रयास की बात कही साथ ही भवन निर्माण कार्य पूरा होने के बाद यहां सभी बीमारियों के इलाज में विशेष अनुभव रखने वाले डॉक्टरों की नियुक्ति की बात कही ताकि क्षेत्र की जनता को स्थानीय स्तर पर सारी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो सके।तथा उन्हें इलाज हेतु शहरो की ओर रुख न करना पडे।
मंत्री ने कहा कि इस अस्पताल के बनकर तैयार हो जाने से लोगो के समय व धन की अनावश्यक बर्बादी रुकेगी जो उन्हें इलाज हेतु शहरों में जाने पर खर्च करना पड़ता था।
इस अवसर पर *प्रदेश प्रतिनिधि श्री रविन्द्र भेंडिया* सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि गण , गणमान्य नागरिक गण, अधिकारी- कर्मचारी गण व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button