छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

कामराजू के नेतृत्व में भिलाई के कांग्रेसियों ने देखा विधानसभा की कार्यवाही

भिलाई। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी खुर्सीपार क्रमांक 2 अध्यक्ष डी.कामराजु के नेतृत्व में  ब्लॉक के सदस्य, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस,युवा कांग्रेस,सेवादल के साथियों ने संयुक्त रूप से विधानसभा की कार्यवाही का संचालन देखा एवं ध्यान पूर्वक सुना।

भिलाई नगर विधायक देवेंन्द्र यादव ने खुर्सीपार में बिजली कटौती के समस्याओं को विधानसभा में उठाकर भिलाई की आवाज बुलंद की उन्हें सदन में सुनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपने से वरिष्ठ का सम्मान व आदर करना जिस के लिये भिलाई नगर विधानसभा विधायक देवेंन्द्र यादव जी जाने जाते है सदन में भी उन्होंने अपने इस अंदाज को बरकरार रखा। भिलाई नगर से विधानसभा की कार्यवाही देखने गए सदस्यों का हाथ जोड़ कर अभिवादन किया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही को देखकर सदन में लोकतांत्रिक व्यवस्था की कार्यप्रणाली से सीखने को मिला की किस प्रकार से विधनसभा सदस्यगण अपने अपने क्षेत्र के विकास व समस्याओं को सदन में जनता की आवाज बनकर मजबूती से रखते है।

भिलाई नगर विधायक देवेंन्द्र यादव सदन से बाहर आकर सभी  सदस्यों से मुलाकात की व तस्वीर खिंचवाई। श्री देवेंन्द्र यादव ने छत्तीसगढ़ के मुखिया भुपेश बघेल,स्वास्थ्य मंत्री  टी एस सिंहदेव, संसदीय कार्यमंत्री  रविन्द्र चौबे ,राजस्व मंत्री जयसिंग अग्रवाल,नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया ,तकनीकी शिक्षा मंत्री उमेश पटेल व अन्य विधानसभा से सदस्यों से परिचय करवाया व तस्वीरों खिंचवाई।

Related Articles

Back to top button