छत्तीसगढ़

हड्डी गोदाम में लगी आग, गोदाम का सामान जलकर खाक

हड्डी गोदाम में लगी आग, गोदाम का सामान जलकर खाक

देवेन्द्र गोरले सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-डोंगरगढ बीती रात धर्मनगरी डोंगरगढ के वार्ड नं 10 कालकापारा स्थित हड्डी गोदाम में भीषण आग लग गई जिससे गोदाम में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। डोंगरगढ नगर पालिका की फायर बिग्रेड खराब होने के कारण आग पर तत्काल काबू नहीं पाया जा सका जिससे आग विक्राल हो गई। घटना के एक से डेढ़ घंटे बाद राजनांदगांव की फायर बिग्रेड व डोंगरगढ़ नगर पालिका के पानी टैंकर से आग को बुझाने का प्रयास किया गया।

 

*फायर बिग्रेड बना चर्चा का विषय*- डोंगरगढ नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड नं. 10 कालकापारा आई रमा नगर स्थित सलीम सेठ के हड्डी गोदाम में बीती रात लगभग 8 बजकर 50 मिनट पर अचानक आग गई। देखते ही देखते आग पूरे गोदाम में फैल गई और धुंआ उठते देख आसपास वालों की नजर पड़ी और आग की खबर आग की तरह फैल गई। हालांकि आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है चूंकि यह आग रात को मजदूरों के जाने के बाद लगी इसलिए इसकी चपेट में कोई नहीं आया केवल गोदाम में रखे सामान जलकर खाक हुए हैं।

 


इधर आग की घटना ने नगर पालिका की व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिये हैं, क्योंकि पिछले तीन चार महीने से खराब हुए फायर बिग्रेड का अब तक ना सुधर पाना और समय पर फायर बिग्रेड के ना पहुंचने से गोदाम की आग भीषण होना कहीं ना कहीं नगर पालिका की लचर व्यवस्था को दर्शाता है। इधर खबर लगते हैं स्वंम थाना प्रभारी एलेक्जेंडर किरो अपने बल के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया वहीं नगर पालिका अध्यक्ष सुदेश मेश्राम, उपाध्यक्ष उमा महेश वर्मा, वरिष्ठ भाजपा पार्षद अमित छाबड़ा सहित नगर पालिका के जल शाखा प्रभारी प्रमोद शुक्ला, विजय कोटांगले सहित अन्य स्टॉफ मौजूद रहे।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button