देश दुनिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के इस सदस्य का निधन, रोक दी गई शूटिंग

 

 

सबका संदेस न्यूज़ -टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शकों के लिए बुरी खबर आई है। इस शो के जुड़े एक बहुत महत्वपूर्ण सदस्य का निधन हो गया है। सेट पर गम का माहौल है और इसलिए एक दिन के लिए शूटिंग रोक कर दी गई है।

दरअसल इस शो में सभी कलाकारों का मेकअप करने वाले मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का रविवार सुबह निधन हो गया। वो पिछले 10 सालों से बीमार थे। इसके बावजूद भी वो लगातार सेट पर आकर काम किया करते थे। वह पिछले 12 साल से इस शो पर काम कर रहे थे।

आनंद परमार को सभी लोग आनंद दादा के नाम से पुकारते थे। सेट पर हमेशा उनके काम की तारीफ होती थी। रविवार सुबह 10 बजे आनंद परमार का मुंबई के कांदिवली वेस्ट में हिन्दू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया। आनंद की अचानक मौत की खबर से शो से जुड़ा हर शख्स हैरान रह गया। इसके बाद रविवार को होने वाली शूटिंग को एक दिन लिए रद्द कर दिया गया। 

 

शो में मिसेज हाथी का किरदार निभाने वाली अंबिका रंजनकर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट में लिखा है, ‘दादा आपकी आत्मा को शांति मिले। सीनियर मेकअप मैन, हमेशा मेहनत में विश्वास करने वाले और हंसमुख और प्यारे…।

 

2018 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल निभाने वाले एक्टर ‘कवि कुमार आजाद’ का निधन हो गया था। उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक थी।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button