छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री ने चिट्ठी लिखकर बजट हेतु प्रदेशवासियो से मांगे सुझाव नए वित्तीय वर्ष हेतु बनाये जाने वाले बजट में ईमेल अथवा व्हाटसअप से सुझाव आमंत्रित

मुख्यमंत्री ने चिट्ठी लिखकर बजट हेतु प्रदेशवासियो से मांगे सुझाव
नए वित्तीय वर्ष हेतु बनाये जाने वाले बजट में ईमेल अथवा व्हाटसअप से सुझाव आमंत्रित
नारायणपुर सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़- मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों के नाम चिट्ठी लिखकर आम जनताओं की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिये बनाये जाने वाले बजट में आम जनता की भागीदारी के लिए सुझाव आमंत्रित किये हैं। मुख्यमंत्री ने चिट्ठी में प्रदेश के नागरिकों से कहा कि आप लोगों के सहयोग से बीते साल में छत्तीसगढ़ में जन-जन के विकास और खुशहाली का रास्ता बना। जन विकास और जन विश्वास से हमने ‘‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़’’ का अभियान शुरू किया जिसमें आप लोगों का भरपूर समर्थन और सहयोग मिला।
  मुख्यमंत्री ने कहा कि आपकी अकांक्षाओं को पूरा करने के लिए नए वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए बनाए जाने वाले बजट में आम जनता की भगीदारी सुनिश्चित करने के लिए हमने आप लोगो से सुझाव मंगाने का फैसला किया है। छत्तीसगढ़ की नए साल की सबसे बड़ी वितीय प्रबंधन और नियोजन की प्रक्रिया में हिस्सा बनने आप सभी अपने सुझाव ई-मेल bhagidaribudget2020@gmail.com अथवा व्हाट्सएप्प- 7440413604 पर दे सकते हैं।
विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button