छत्तीसगढ़

भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल- ये 4 लोगों का है, दीदी की तरफ से गिफ्ट है, एक वोट का 700-700 रु

महासमुंद सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़- मतदान के ठीक एक रात पहले एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें नगर पालिका महासमुंद की मौजूदा उपाध्यक्ष तथा वार्ड-19 की भाजपा प्रत्याशी कौशिल्या देवी बंसल और उनकी रिश्तेदारी में बहन ललिता अग्रवाल जो कि भाजपा की जिला उपाध्यक्ष हैं।

वीडियो मेंदोनों रात में एक घर के दरवाजे पर खड़ी दिख रही हैं। घर में कोई महिला उनके सामने खड़ी है, उन्हें ललिता अग्रवाल पहले चुनाव चिह्न वाला गुलाबी पंफलेट देती हैं। इसके बाद एक सादा लिफाफा देती हैं, और यह कहती हैं- “ये 4 लोगों का है, दीदी की तरफ से गिफ्ट है, एक वोट का सात-सात सौ रुपए।’

भाजपा मेंअध्यक्ष पद की प्रमुख दावेदार हैं कौशिल्या

कौशिल्या देवी बंसल का नाम भाजपा की ओर से नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रमुख दावेदारों में शुमार है। हालांकि बंसल बहनों ने वायरल वीडियो क्लिप को फेक बताया है। इस संबंध में पूछने पर कौशिल्या बंसल ने कहा कि यह वीडियो फेक है औरइसके ऑडियो से छेड़छाड़ किया गया है। वाॅइस हमारी नहीं है। यह राजनीतिक विरोधियों का षडयंत्र है। हमारी छवि धूमिल करने के लिए यह किया गया है। यह पूछे जाने पर कि यह फेक वीडियो है तो क्या पुलिस में या कहीं दूसरी फोरम में शिकायत की है, तो उनका कहना था कि अभी परिवार में सलाह-मशविरा कर रहे हैं, उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे।

ललिता बोलीं, लिफाफे में मतदाता पर्ची थी

ललिता अग्रवाल ने कहा कि लिफाफा में रुपए नहीं, मतदाता पर्ची है। हमने वाॅर्ड में सभी घरों में पर्ची इसी तरह लिफाफा में बंद करके दी है। आप पता कर लीजिए। इधर, इस मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी सुनील कुमार जैन का कहना है कि इस संबंध में किसी तरह की कोई भी शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button