छत्तीसगढ़

आखिरी दिन प्रत्याशियों ने झोंकी सारी ताकत, राजीव अग्रवाल के पक्ष में ज़बरदस्त समर्थन

सबका संदेश चुनावी सर्वे

आखिरी दिन प्रत्याशियों ने झोंकी सारी ताकत, राजीव अग्रवाल के पक्ष में ज़बरदस्त समर्थन

चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होने की वजह से गुरुवार 19 तारीख़ को पूरे शहर भर में राजनीतिक पार्टियों और अनेक निर्दिलियों ने जनता से समर्थन मांगने बड़ी बड़ी रैलियां निकली। लगभग सभी प्रत्याशियों ने रैली के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया। 

इस बीच रायपुर नगर पालिका निगम की सबसे हाई प्रोफाइल सीट कहे जाने वाले महर्षि वाल्मीकि वार्ड में तो भाजपा प्रत्याशी ने सैकड़ों समर्थकों के साथ विशाल रैली निकाली है। रैली इतनी विशाल थी कि माहौल राजीव के पक्ष में जाता दिख रहा है कहना गलत नहीं होगा। करीब 500 से अधिक लोगो ने अपना समर्थन देते हुए रैली में उनके साथ कदम से कदम मिलाया।

दो दिन पूर्व भाजपा के झंडे तोड़ने, बैनर फाड़ने वाले को भाजपा कार्यकर्ताओं ने रँगे हाथों पकड़ा था, जो वार्ड में चर्चा का विषय भी है। लोगों का यह भी कहना है कि हम अपना जनप्रतिनिधि सोच समझ कर चुनेंगे, जो वास्तव में हमारी बातें सुनें और जो किये वादों को पूरा करें।

गौरतलब है कि राजीव अग्रवाल को लोग भाजपा के अघोषित महापौर के चेहरे के रूप में भी देख रहे हैं। जिसकी वजह से भी उनके पक्ष में लोगों का रुझान देखने को मिल रहा है। वहीं कांग्रेस से टिकट की दावेदारी करने वाले युवा सार्थक मिश्रा बहुत हद तक कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद मिश्रा को ही नुकसान पहुँचस रहे हैं। अगर यही माहौल आने वाले दो दिनों में बना रहा तो राजीव इस सीट को जीतते दिख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button