Uncategorized

IBC24 के वरिष्ठ एंकर पुनीत पाठक की मां का निधन, सीएम साय, मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज चौहान समेत कई नेताओं ने जताया दुख

रायपुर: IBC24 के वरिष्ठ एंकर पुनीत पाठक की माताजी ऊषा पाठक का बुधवार को निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रही थी। उनकी अंतिम यात्रा पाठक के रायपुर स्थित निवास से गुरुवार सुबह 10 बजे से देवेंद्र नगर स्थित मुक्तिधाम जाएगी।

ऊषा पाठक के निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत देश के अनेक वरिष्ठ नेताओं और लोगों ने श्रद्धांजलि दी है।

आईबीसी – 24 न्यूज के एंकर श्री पुनीत पाठक जी की पूज्य माताजी श्रीमती ऊषा पाठक जी के निधन की दुःखद खबर प्राप्त हुई।

मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं।

ॐ शांति!

— Vishnu Deo Sai (@vishnudsai) October 9, 2024

आईबीसी-24 समाचार चैनल के वरिष्ठ एंकर श्री पुनीत पाठक जी की पूज्य माताजी श्रीमती ऊषा पाठक जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

|| ॐ शांति ||…

— Office of Dr. Mohan Yadav (@drmohanoffice51) October 9, 2024

आईबीसी-24 समाचार चैनल के वरिष्ठ एंकर श्री पुनीत पाठक जी की पूज्य माताजी श्रीमती ऊषा पाठक जी के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है।

ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ।

ॐ शांति!…

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) October 9, 2024

read more:  पीएम इंटर्नशिप पोर्टल पर 130 से अधिक कंपनियों ने करीब 50,000 अवसरों को सूचीबद्ध किया

#IBC24 के वरिष्ठ एंकर #PuneetPathak की माताजी का निधन। #MP#CG के मुख्यमंत्रियों ने निधन पर जताया दुख… #Chhattisgarh #MadhyaPradesh @puneetpathak78 pic.twitter.com/R1XaEAUgh7

— IBC24 News (@IBC24News) October 9, 2024

read more: Ratan Tata Passes Away: नहीं रहे रतन टाटा, देश के लिए किए ये 5 बड़े काम जिन्हे नहीं भूल पाएंगे लोग 

read more:  अदाणी एंटरप्राइजेज क्यूआईपी के जरिये 4,200 करोड़ रुपये जुटाएगी

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button