Uncategorized

Kangana Ranaut Latest News: सांसद कंगना को इस कांग्रेस नेता की नसीहत.. कहा, ‘लौट जाये मुंबई, ऐसी महिलायें सियासत के लिए ठीक नहीं’.. भड़की BJP

Sajjan Singh Verma’s advice to Kangana Ranaut: भोपाल। अपने विवादित बयान की वजह से सांसद और अभिनेत्री कंगना रानौत जहां मीडिया में सुर्ख़ियों में हैं तो वही विपक्षी दल कांग्रेस के निशाने पर भी हैं। किसान आंदोलन के खिलाफ बयान से भले ही भाजपा ने खुद को अलग कर लिया हो लेकिन कांग्रेस नेताओं का हमला महिला सांसद पर बदस्तूर जारी है।

Korba Doctors Notice: कोरबा के इन 3 सरकारी डॉक्टरों को मिला सख्त नोटिस.. देना होगा 3 दिन के भीतर जवाब, IBC24 ने किया था बड़ा खुलासा..

इस बार मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने कंगना पर सीधा प्रहार किया है। उन्होंने कंगना रानौत को नसीहत देते हुए कहा कि वह मुंबई वापस लौट जाये, इसके लिए वह उनका धन्यवाद करेंगे।

Sajjan Singh Verma’s advice to Kangana Ranaut: सज्जन सिंह ने कहा कि कंगना को एयरपोर्ट पर जिन्होंने थप्पड़ मारा था उन्हें वह धन्यवाद कहना चाहेंगे। ऐसी महिलाओं के लिए राजनीति ठीक नहीं है। भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कोई और मुंह पर थप्पड़ ना जड़े। वह मुंबई लौट जाए। राजनीति उनके लिए ठीक नहीं है। मुंबई लौट जाने पर इन्हें धन्यवाद दूंगा।

Former CM Champai Soren Resigned: पूर्व CM चंपई सोरेन ने दिया JMM से इस्तीफा.. अब जाकर बताई अपनी नाराजगी की असल वजह, आप भी पढ़े ये लेटर

महिला का अपमान

Sajjan Singh Verma’s advice to Kangana Ranaut: सज्जन सिंह के इन्ही बयानों पर भाजपा ने भी प्रतिक्रिया दी हैं। बीजेपी ने कहा कि वह पहले ही खुद को कंगना के बयानों से अलग कर चुके है। प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा कहा कि यह एक महिला का अपमान है। इस बयान के लिए उन्हें माफी मांगना चाहिए। यह महिलाओं के अपमान से जुड़ा हुआ बयान है। इसके लिए कांग्रेस और सज्जन सिंह वर्मा को माफी मांगनी चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button