छत्तीसगढ़

बिलासपुर स्टेशन परिक्षेत्र में यात्रियों की सुगम आवागमन व्यवस्था सुनिश्चित करने प्रतिबद्ध है रेलवे प्रशासन

*बिलासपुर स्टेशन परिक्षेत्र में यात्रियों की सुगम आवागमन व्यवस्था सुनिश्चित करने प्रतिबद्ध है रेलवे प्रशासन |*
*नो पार्किंग क्षेत्र में खड़ी गाड़ियों पर की गई कार्रवाई |*

छत्तीसगढ़ बिलासपुर भूपेंद्र साहू ब्यूरो रिपोर्ट :- 17 जुलाई 2024
यात्रियों के वाहनों की बेहतर यातायात व्यवस्था के साथ ही एकीकृत सुरक्षा प्रणाली के क्रियान्वयन हेतु रेलवे प्रशासन प्रतिबद्ध है | इसी संदर्भ में यात्रियों की सुगम आवागमन सुविधा सुनिश्चित करने ज़ीरो गेट से स्टेशन चौक, आरक्षण कार्यालय भवन से चुचुहिया आरयूबी तक, स्टेशन चौक से तितली चौक एवं रेल्वे कोच रेस्टोरेन्ट से महेश स्वीट्स तक घोषित नो पार्किंग जोन में खड़ी वाहनों पर आज से विधिवत कार्रवाई की शुरुआत की गई।
वरि.मंडल वाणिज्य प्रबन्धक अनुराग कुमार सिंह के मार्गदर्शन में वाणिज्य विभाग के स्पेशल सेल द्वारा नो पार्किंग जोन में खड़ी वाहनों को टो-विंग वैन द्वारा उठाकर टीआरडी ऑफिस के पास TOWAWAY ZONE में ले जाया गया तथा विधिवत कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।
ज्ञात हो विगत 10 दिनों से वाणिज्य विभाग के स्पेशल सेल द्वारा मोबाइल वैन से घूम-घूम कर नो पार्किंग जोन में वाहन नहीं रखने की समझाईस दी गई थी।
रेलवे प्रशासन यात्रियों/परिजनो से आग्रह करता है कि वे स्टेशन आने के दौरान अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग स्थलों में ही रखें साथ ही अनावश्यक परेशानियों से बचें तथा स्टेशन परिसर में सुगम आवागमन व्यवस्था बनाए रखने में रेल प्रशासन को सहयोग प्रदान करें ।

Related Articles

Back to top button